home page

HSSC Today News : 5321 पदों की भर्ती प्रक्रिया रद्द, आवेदकों को वापस मिलेगी फीस

HR Breaking News हरियाणा कर्मचारी चयन (HSSC Today News) आयोग ने 40 विभागों में विभिन्न श्रेणी के 5321 पदों के लिए जारी भर्ती प्रक्रिया रद्द करने का नोटिस गुरुवार को जारी कर दी। अब इन पदों पर भर्ती सीईटी (कॉमन एंट्रेंस टेस्ट) के जरिये होगी। (HSSC Today News) आवेदकों को वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर
 | 
HSSC Today News : 5321 पदों की भर्ती प्रक्रिया रद्द, आवेदकों को वापस मिलेगी फीस

HR Breaking News हरियाणा कर्मचारी चयन (HSSC Today News) आयोग ने 40 विभागों में विभिन्न श्रेणी के 5321 पदों के लिए जारी भर्ती प्रक्रिया रद्द करने का नोटिस गुरुवार को जारी कर दी। अब इन पदों पर भर्ती सीईटी (कॉमन एंट्रेंस टेस्ट) के जरिये होगी। (HSSC Today News) आवेदकों को वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर सीईटी के लिए आवेदन करना होगा।

डेयरी लोन Dairy Loan) के लिए हरियाणा सरकार(haryana gov.) लेकर आई नई स्कीम, लोन भी मिलेगा और सब्सिडी भी

रद्द की गई भर्तियों के लिए जमा फीस आवेदकों को वापस की जाएगी। (HSSC Today News) फीस रिफंड करने का पत्र आयोग अलग से जारी करेगा।

सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने जिस्म बेचकर खड़ा किया करोड़ों का धंधा, पढिये लेडी डॉन की पूरी कहानी

आयोग (HSSC Today News) के सचिव की तरफ से जारी भर्ती रद्द करने के नोटिस में कहा गया है कि सरकार के निर्णय के अनुसार 2018 के बाद विज्ञापित जो पद अभी तक नहीं भरे गए हैं, उन्हें सीईटी के तहत भरा जाएगा। इसमें सामाजिक-आर्थिक आधार के पांच अंकों का भी प्रावधान रहेगा।

किसी भी बैंक से ले सकते हैं 10 लाख तक का बिजनेस लोन(BUSINESS LOAN), देखिये पूरा प्रोसेस

(HSSC Today News) रद्द हुई भर्तियों में फायर ऑपरेटर सह ड्राइवर के 1646 पद, पटवारी के 588, कैनाल पटवारी के 1100, ग्राम सचिव के 697, जूनियर स्केल स्टेनो के 34, डिवीजन रेवेन्यू अकाउंटेंट 48, सब डिविजनल क्लर्क के 49, फीमेल सुपरवाइजर ग्रेजुएट के 57, एसआई जनरल के 409, नायब तहसीलदार के 6, चुनाव कानूनगो के 21, ऑटो डीजल मैकेनिक 39, इलेक्ट्रीशियन के 115, इंस्पेक्टर के 32, टर्नर इंस्ट्रक्टर थ्योरी के 93, फीटर इंस्ट्रक्टर थ्योरी के 144 सहित अन्य पद शामिल हैं।