home page

Live in relationship : 4 साल तक बिजनसमैन मालकिन ने नौकर से बनाए संबंध, अब आया नया मोड़

प्यार जब किसी से होता है तो अमीर गरीब नहीं देखता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ हुआ। महिला एक बिजनसमैन है। महिला की कंपनी में एक लड़का काम करने लिए आता था महिला को उस लड़के से इश्क हो गया दोनों रिलेशनशिप में आ गए। दोनों ने रिलेशन भी बना लिया। लेकिन अब लड़का कर रहा है मना- 

 | 
Live in relationship : 4 साल तक बिजनसमैन मालकिन ने नौकर से बनाए संबंध, अब आया नया मोड़

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। छत्तीसगढ़ की एक स्टील व्यवसायी महिला इन दिनों रायसेन में भटक रही है। महिला का आरोप है कि रायसेन जिले के किशनपुर का एक लड़का उसके यहां काम करने आया था जहां दोनों को एक-दूसरे (नौकर-मालकिन) को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों बिना शादी किये लिव-इन में रहने लगे।

4 साल के बाद नौकर अपने घर आया और अब न तो लौट रहा है और न ही उसे अपने साथ रखने को तैयार है। महिला ने कहा है कि शादी का झांसा देकर नौकर 4 साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा है। उसने पुलिस पर भी रिपोर्ट नहीं लिखने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला


विजय गलगट नाम का लड़का महिला के पास नौकरी ढूंढता हुआ पहुंचा था। काम के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और कुछ दिन बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे।

पिछले दिनों नौकर अपने गांव आया और अब वापिस नहीं आ रहा। नौकर अब उससे मिलने तक से इंकार कर रहा है। नौकर के घर वाले भी महिला को घर में नहीं रख रहे हैं। महिला का यह भी आरोप है कि नौकर उसके 7 लाख रुपये लेकर आया है।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

इस संबंध में एसपी मोनिका शुक्ला का कहना है कि महिला के आवेदन पर संबंधित थाने में मामला दर्ज किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। मामले में कहां तक सच्चाई है, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।