home page

Love affair : महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ बनाये संबंध, अब हुई 50 साल की जेल

extramarital affair : इन दिनों सोशल मीडिया पर इनका केस काफी वायरल हो रहा है, स्कूल की टीचर को अपने ही एक स्टूडेंट से प्यार हो गया और वो उसके साथ रिलेशन बनाने के लिए घर में जाए घुसी और इस बात का परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने शिकायत कर दी | अब इस टीचर को काफी लम्बी सज़ा हुई है | क्या है ये मामला, आइये डिटेल में जानते हैं

 | 

HR Breaking News, New Delhi : अमेरिका के वर्जीनिया में एक स्कूल टीचर को नाबालिग के साथ रिलेशन बनाने पर 50 साल की सजा सुनाई गई है। महिला टीचर पर 14 साल के अपने ही स्कूल के स्टूडेंट के साथ उसके घर में घुस कर संबंध बनाने का आरोप है। परिवार वालों ने इसकी शिकायत की तो महिला टीचर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मेगन पॉलीन जॉर्डन नाम की स्कूल टीचर पहले से शादीशुदा है। 25 साल के टीचर की साल 2021 में शादी हो चुकी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जॉर्डन और नाबालिग छात्र ने 2022-23 के दौरान संबंध बनाए। छात्र के बेडरूम से उनके डीएनए बेडशीट से बरामद किए गए। टीचर की हरकत के बारे में जानने के बाद स्कूल के छात्र हैरान हैं। वहीं अन्य छात्रों का कहना है कि इसके बारे में उन्हें पहले से ही पता था। ऐसा बताया जा रहा है कि टीचर छात्र के साथ जबरदस्ती भी करती थी। 

लोन की EMI को लेकर RBI ने सुना दिया बड़ा फैसला, आपके लिए जानना है जरूरी


सोशल मीडिया पर एक छात्र ने लिखा, "वह मेरी टीचर थी, मुझे पता था कि उनके और स्टूडेंट के बीच कुछ गड़बड़ है।" स्कूल के सोशल मीडिया पेज पर जॉर्डन को फैंसी ड्रेस में स्टाफ और छात्रों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है।

हेनरिको काउंटी पुलिस की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, टीचर को जून 2023 में गिरफ्तार किया गया था। बयान में कहा गया है कि 17 साल से कम उम्र के नाबालिग, वर्जीनिया कोड के तहत यौन गतिविधि के लिए कानूनी रूप से सहमति देने में सक्षम नहीं हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि जून 2023 की शुरुआत में हेनरिको पुलिस को अनुचित कृत्यों के बारे में अवगत कराया गया था। जिसके बाद जांच शुरू की गई। इस मामले में हेनरिको काउंटी पुलिस को एक वयस्क और एक नाबालिग के बीच संभावित यौन कृत्यों से संबंधित मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी गई।  

लोन की EMI को लेकर RBI ने सुना दिया बड़ा फैसला, आपके लिए जानना है जरूरी