home page

Love Affair : 9 बच्चों के बाप के प्यार में अंधी लड़की ने कर दिया कुछ ऐसा,,,सुनने वालों के छूटे पसीने

एक लड़की को 9 बच्चों के बाप से प्यार हो गया और उसके प्यार में इतना पागल हो गयी के बिना समाज की परवाह किये, कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुन कर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। आइये जानते हैं पूरा मामला 

 | 
affair story

HR Breaking News, New Delhi : प्यार में अंधा हो जाना… ये महज अब एक किताबी बात नहीं बची है, बल्कि ऐसा हकीकत में भी देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में यही हुआ है। 9 बच्चों के बाप के प्यार में पागल हुई एक लड़की ने ऐसा काम कर दिया है, जिसके बाद पुलिस और उसके परिवार वाले सिर पकड़ कर बैठे हैं। गांव में फोर्स तैनात की गई है। पूरा मामला जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

एक दिन अचानक लापता हुई बेटी तो सभी दंग
मामला मेरठ शहर के पास स्थित एक गांव का है। यहां एक लड़की अपने परिवार के साथ रहती थी। दो दिन पहले वह घर से अचानक लापता हो गई। परिवार वालों ने उसकी तलाश की तो कोई भी सुराग नहीं मिला। आसपास के लोगों और उसकी सहेलियों से जब जानकारी की तो परिवार वालों के होश उड़ गए। थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

इसके संपर्क में थी लड़की
बताया गया है कि लड़की एक व्यक्ति के संपर्क में थी। परिवार वालों ने जब उस व्यक्ति के बारे में जानकारी की तो पता चला कि वह शादीशुदा है। इतना ही नहीं, उसके 9 बच्चे भी हैं। बेटी उसके प्यार में पागल है। शुक्रवार को उसी के साथ घर से चली गई है। यह सुनकर घर वालों के पसीने छूट रहे हैं। उन्होंने पुलिस से बेटी को वापस लाने की गुहार लगाई है।

एक ही गांव का है मामला, फोर्स तैनात
पीड़ित परिवार ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाने के कार्यवाहक प्रभारी रामनारायण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों की तलाश में टीमों को लगाया गया है। जल्द से जल्द युवती को बरामद करने के प्रयास जारी हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक युवती के गांव में फोर्स की तैनाती की गई है, क्योंकि नौ बच्चों का बाप और युवती एक ही गांव के रहने वाले हैं।