home page

Love Affair : लड़की ब्वायफ्रेंड के साथ उसके बाप को भी कर रही है डेट, दोनों को ऐसे देती है बराबर का प्यार

प्यार पर आपने कहावत तो बहुत सुनी होगी जैसे प्यार की कोई उम्र नहीं होती है ये किसी से कभी भी हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। 40 साल की महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ उसके पिता को भी डेट कर रही है। 

 | 
Love Affair : लड़की ब्वायफ्रेंड के साथ उसके बाप को भी कर रही है डेट, दोनों को ऐसे देती है बराबर का प्यार

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक समय था जब महिला की जिंदगी पति और बच्चों तक ही सिमट कर रह जाती थी। इसके बाद समय बदला और महिलाएं अपनी लाइफ अपने तरीके से जीने लगी। पहले जहां तलाक के बाद महिला का जीवन खत्म मान लिया जाता था, वहीं अब महिलाएं घुटन भरी शादी से खुद आजाद होकर खुलकर जी रही हैं। ये ना सिर्फ शादी टूटने के बाद और भी ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं बल्कि अपने लिए अपनी पसंद का पार्टनर भी चुनने लगी है. कई डेटिंग ऐप्स पर इन दिनों तलाकशुदा महिलाओं की प्रोफ़ाइल आपको नजर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

हाल ही में अमेरिका के एरिज़ोना में रहने वाली क्रिस्टीन नाम की महिला की काफी चर्चा होने लगी. एक बच्चे की मां क्रिस्टीन ने अपने पति से तलाक ले लिया है. चालीस साल की इस महिला की जिंदगी पहले से ज्यादा रंगीन हो चुकी है. अब वो अपने हिसाब से तैयार होती है, पार्टी करती है और खुद से कम उम्र के लड़कों को डेट भी करती है. सोशल मीडिया पर उसके हजारों फॉलोवर्स हैं. हाल ही में उसने अपने वीडियो में ऐसी बात का खुलासा किया, जिसके बाद कई लोगों ने उसे डेट के लिए ऑफर कर दिया।

बेटे के साथ बाप को भी करती है डेट

क्रिस्टीन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट टिकटोक पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया. साथ ही लिखा कि वो लड़के के साथ साथ उसके पिता को भी डेट कर सकती है. साथ ही कैप्शन में लिखा कि क्या कोई एक अकेली सिंगल मदर को डेट करना चाहता है? इस पोस्ट में उसने एक बेहद खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया।

ऑफर की लग गई झड़ी

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

क्रिस्टीन के इस पोस्ट के बाद उसपर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने उसकी खूबसूरती की तारीफ की। एक ने लिखा कि इस उम्र में भी वो कितनी आकर्षक लगती है. वहीं एक ने लिखा कि उसे क्रिस्टीन का ऑफर मंजूर है. एक शख्स नेकमेंट में लिखा कि तुम इस पिता को चुनो। बेटे को भूल जाओ। कई लोगों ने क्रिस्टीन से पिता को डेट करने की बात कही. एक यूजर ने लिखा कि पिता को पता होता है कि महिला को क्या पसंद है। सब अनुभव का खेल है।