home page

Love affair : बेटे के दोस्त के साथ महिला ने बनाये रिलेशन, बेटे से छुपाई ये बात

रिश्ते कब कहां और कैसे पनप जाते हैं इसके बारे में कोई कुछ नहीं जनता। आजकल ना जाने अपनी चाहत को पूरा करने के लिए उल्टे-सीधे रिश्ते बना लेते हैं जो सुनने में बहुत अजीब लगते है और ऐसी घटनाओं के बारे में हम आये दिन पढ़ते और सुनते हैं।  यहां पर भी एक महिला ने अपने बेटे के दोस्त के साथ रिलेशन बनाये।  क्या है ये मामला, आइये जानते हैं

 | 

HR Breaking News, New Delhi : ऐसा अक्सर सुनने को मिलता है की लोग अक्सर अपने से बड़ी उम्र के लोगों के साथ प्यार कर बैठते है पर यहां पर मामला उलटा हो गया।  यहां पर 39 साल की एक महिला अपने ही बेटे के दोस्त के प्यार (love affair) में पड़ गयी। हालांकि वो इस रिश्ते को लंबा नहीं खींचना चाहती थी. इस रिश्ते को बनाने का उनका मकसद सिर्फ लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ता मजबूत हो गया.

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा

सिर्फ मौज मस्ती के लिए रिश्ता
महिला अब इस बात को लेकर परेशान है कि कहीं उसके बेटे को इस बात की खबर ना लग जाए लेकिन अब उसे रिश्ते में सुकून दिख रहा है जिस कारण वह अब इसे तोड़ना भी नहीं चाह रही है. लड़का देखने में काफी अच्छा है और वो काफी इंटेलिजेंट है. उन्होंने बताया ये रिश्ता तब स चल रहा है जब वो लड़का महज 19 साल का था. अपनी इस कहानी को महिला ने रेडिट पर शेयर कर बताया जो अब सारी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


महिला ने यह भी बताया कि आगे चलकर वो इस रिश्ते को भविष्य (love afair news) में रखना नहीं चाहती लेकिन मुझे इस बात का डर है कि कहीं ये राज मेरे बेटे के सामने ना खुल जाए, लोग से कहते हैं कि उसे अपना ये रिश्ता तोड़ देना चाहिए. अपने वीडियो में महिला ने साफ कहा कि उन्हें अपने इस रिश्ते से कोई उम्मीद नहीं है और उन्होंने ये रिश्ता सिर्फ मौज मस्ती के लिए रखा है. इस पोस्ट कई लोगों ने कमेंट कर महिला को सलाह दी वो जल्द से जल्द अपने इस रिश्ते को खत्म करे क्योंकि जब ये सच्चाई उसके बेटे के सामने आएगी तो उसे बहुत बुरा लगेगा.

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा