home page

Love story : 42 साल की महिला ने अपने ही बेटे के दोस्त साथ बनाये संबंध, बताई ये वजह

affair with young boy : बेटे के दोस्त का घर आना जाना था और 42 वर्षीय माँ को उससे प्यार हो गया और उनमे इतनी ज्यादा नज़दीकियां बढ़ गयी के दोनों संबंध भी बनाने लग गए | महिला ने इसकी ये वजह बतायी 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : कहते हैं कि इश्क किया नहीं जाता, ये बस हो जाता है. प्यार किसी को भी, किसी भी उम्र में और किसी से भी हो सकता है. एक ऐसी ही अजीबोगरीब लव स्टोरी (Weird Love Story) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अजीबोगरीब इसलिए, क्योंकि दो बच्चों की एक मां को अपने ही बेटे के दोस्त से प्यार हो गया. अब दोनों साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं. महिला का कहना है कि लोग उनके रिलेशनशिप की खिल्ली उड़ाते हैं और ‘मां-बेटे की जोड़ी’ कहकर ताने मारते हैं.

LPG Price : सुबह सुबह लगा तगड़ा झटका, इतना महंगा हो गया LPG सिलेंडर

42 साल की तान्या ने बताया कि 24 साल का जोसू पहली ही नजर में उन पर फिदा हो गया था. इस अनोखे कपल का कहना है कि भले ही लोग उनके जज्बात की कद्र न करें, लेकिन उनका प्यार सच्चा है. आइए अब जानते हैं कि आखिर इन दोनों की मुलाकात कब और कैसे हुई.

LPG Price : सुबह सुबह लगा तगड़ा झटका, इतना महंगा हो गया LPG सिलेंडर

ऐसे मिले थे दोनों

महिला का बॉयफ्रेंड जोसू उनके ही बेटे का दोस्त है. दोनों की मुलाकत तब हुई, जब तान्या अपने बेटे को जोसू के घर वीडियो गेम खेलने के लिए छोड़ने गई थीं. तब जोसू 20 साल का था, वहीं तान्या के दोनों बच्चे 12 और 14 साल की उम्र के थे.बात 2018 की है, तब तान्या 39 साल की थीं. जोसू मन ही मन में उन्हें पसंद करने लग गया था, लेकिन तान्या को इसके बारे में अंदाजा नहीं था. जोसू बच्चों से मिलने के बहाने अक्सर तान्या के घर आता रहता था. एक दिन उसने हिम्मत बांधकर तान्या को अपनी फीलिंग्स बताई, तो महिला ने भी उसे स्वीकार कर लिया. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए.

‘लोग बुलाते हैं मां-बेटी की जोड़ी’

ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने रोमांटिक फोटोज और वीडियो लोगों के साथ शेयर करता रहता है. लेकिन अधिकांश पोस्ट पर लोग उनकी रिलेशनशिप का मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं. तान्या का कहना है कि दोनों में उम्र का फासला ज्यादा होने की वजह से लोग उन्हें मां-बेटा कहकर ताने मारते हैं. वहीं, यूजर्स का कहना है कि महिला खुद से इतने छोटे लड़के को डेट कर उसे बिगाड़ रही है.

LPG Price : सुबह सुबह लगा तगड़ा झटका, इतना महंगा हो गया LPG सिलेंडर