home page

मामी-भांजा लव अफेयर : मामी को जब 19 साल के भांजे से हुआ प्यार तो रिश्ते हुए तार तार, साथ रहने के लिए मामी ने पार करदी सारी हदें

भांजे का घर में आना जाना था तो मामी को भांजे से अट्रैक्शन हो गयी और ये अट्रैक्शन कब प्यार में बदल गयी मामी को पता नहीं चला और आखिर कार भांजे को हासिल करने के लिए मामी ने उठा लिया ये बड़ा कदम 

 | 
मामी ने भांजे को पाने के लिए पार करदी सारी हदें

HR Breaking News, New Delhi : देश और दुनिया से रिश्तों से जुड़ी ऐसी-ऐसी खबरें सामने आती हैं जिसे देखकर वाकई लगता है कि हम कलयुग के अंतिम चरण में पहुंच गए हैं। जहां हर रिश्ते के लिए एक मर्यादा तय की गई है, वहां पर इसे तार-तार करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसी ही एक तस्वीर राजस्थान के चुरू से सामने आई है। जहां 29 साल की मामी को अपने 19 साल के भांजे के साथ मोहब्बत हो गई। पति और तीन बच्चों को छोड़कर वो अपने प्रेमी भांजे के पास पहुंच गई है। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं।

चार साल तक चुपके-चुपके मामी-भांजी का प्यार परवान चढ़ा
अजीबो गरीब लव स्टोरी की कहानी शुरुआत से बताते हैं। चुरू की रहने वाली महिला की शादी 11 साल पहले सीकर के रहने वाले युवक से हुई थी।
गृहस्थी अच्छी चल रही थी। तीन बच्चे भी हुए। साढ़े चार साल पहले मामा के घर रतनगढ़ का रहने वाला भांजा आया। मामा और मामी से मुलाकात हुई। मामी को भांजा और भांजा को मामी पसंद आ गए। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। चार साल तक दोनों चोरी-चुपके अपने प्यार को परवान चढ़ाते रहे।

दोनों के फैमिली ने मिलने से रोका तो मामी हुई फरार

लेकिन एक साल पहले तीन बच्चों की मां ने भांजे के साथ रिश्ते की घोषणा फैमिली के आगे कर दी। फिर क्या था पति और ससुरालवाले आग बबूला हो गए। बतौर महिला की मानें तो पति और परिवारवालों ने उसको मारा भी। फिर दोनों को मिलने से रोक दिया गया। इधर महिला को निगरानी में रखा गया। उधर लड़के पर उसके पिता ने पहरा बैठा दिया। लेकिन प्यार कहां अच्छा बुरा समझता है। बीते 19 दिसंबर को महिला ससुराल को छोड़कर रतनगढ़ अपने प्रेमी भांजे के पास पहुंच गई। यहां वो दोनों लिव इन में रहने लगे। सोमवार को ही दोनों ने कोर्ट में जाकर रिलेशनशिप का सर्टिफिकेट भी बनवा लिया।

कपल सुरक्षा की कर रहे हैं अब मांग

अब दोनों साथ में रहना चाहते हैं। लेकिन महिला को ना सिर्फ ससुरालवाले मारने की धमकी दे रहे हैं, बल्कि उसके मायकेवाले भी धमकी दी है। जिसके बाद दोनों कानून का सहारा लेने के लिए  पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे । यहां पर उन्होंने पूरा मामला बताया और सुरक्षा की गुहार लगाई है।