home page

Payaar Mein Dhokha : प्यार में मिला धोखा तो देवर ने ऐसे लिया बदला , भाई को किडनैप कर फिरौती में मांग ली भाभी

भाभी  को बहुत शिद्दत से प्यार करता था पर भाभी ने उसके प्यार को सीरियस नहीं लिया तो देवर ने भाभी से बदला लेने के लिए भाई को किडनैप कर लिया और फिरौती में पैसों की जगह भाभी को मांग लिया।  आइये जानते हैं पूरा मामला 

 | 
devar bhabhi love story

HR Breaking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (lalitpur) जिले से एकतरफा प्यार का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सिरफिरे ने एक युवक का अपहरण कर लिया। इसके बाद फिरौती के लिए घर वालों को फोन किया, लेकिन उसकी मांग को सुनकर परिवार वाले हैरान रह गए। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया है।

एक ही लड़की को दिल दे बैठे ममेरे-फुफेरे भाई
मामला ललितपुर जिले के एक गांव का है। यहां दो युवक रहते हैं। दोनों हम उम्र ममेरे-फुफेरे भाई हैं, इसलिए दोनों में गहरी दोस्ती भी थी। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि करीब छह माह पहले गांव में मध्य प्रदेश से एक बारात आई थी। बारात में एक लड़की भी थी, जिसे ये दोनों लड़के दिल दे बैठे। दोनों ने लकड़ी का फोन नंबर लेकर बातें करना शुरू कर दिया। काफी दिनों तक यही चलता रहा। दोनों को लगा कि लड़की उनसे प्यार करती है।

शादी की बात आई तो ममेरे भाई ने बाजी मारी
इसी दौरान लड़की की शादी की बातें चलने लगीं। उसने ये बात दोनों को बताई तो वे टेंशन में आ गए। इसके बाद किसी तरह से तिगड़म भिड़ा कर ममेरे भाई ने लड़की के घर रिश्ता भेजा और शादी के लिए हां करा ली। दो महीने पहले दोनों की शादी भी हो गई। जब यह बात फुफेरे भाई को पता चली तो उसके होश उड़ गए। उसने लड़की से काफी झगड़ा किया और अपने पास आने के लिए दबाव डालने लगा, लेकिन लड़की इनकार करने लगी, क्योंकि अब वह उसकी भाभी बन चुकी थी।

दो दिन पहले लड़की के देवर को उठा लिया
फुफेरे भाई ने लड़की को पाने के लिए खतरनाक योजना बनाना शुरू कर दिया। आरोप है कि 7 नवंबर को उसने अपने ममेरे भाई के छोटे भाई को अगवा कर लिया। यानी अपने ही मामा के बेटे को उठा लिया। इसके बाद फिरौती के लिए उसने परिवार वालों को फोन किया। फिरौती के नाम पर उसने कहा कि इसकी भाभी को मेरे पास भेजो, जब तक उसे नहीं भेजोगे, तब तक मैं इसे नहीं छोड़ूंगा। यह सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए।

पुलिस ने जैसे-तैसे युवक को छुड़ाया, मुख्य आरोपी फरार
पीड़ित परिवार वालों ने तत्काल मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मुखबिरी और सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओं का सुराग लगाया। एक स्थान की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके अपहरण हुए युवक को मुक्त कराया। बताया जा रहा है कि अपहरण का मुख्य आरोपी फुफेरा भाई मौके से भागने में सफल रहा है। पुलिस उशकी तलाश में दबिश दे रही है।