home page

दिल्‍ली में दरिंदगी, पहले काटे बाल फिर कालिख पोतकर महिला को पहनाई जूते की माला

HR BREAKING NEWS: दिल्‍ली में महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है। इस मामले में महिला को अगवा करने के बाद उसकी ऐसी हालत की गई जिसे वो ताउम्र याद रखेगी। बदसलूकी की इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

 | 

मामला दिल्ली के कस्तूरबा नगर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उसे जूते चप्पल की माला पहनाने के बाद उसका जुलूस निकाला गया। इससे पहले उसके साथ छेड़छाड़ की गई। फिर उसके बाल काटे गए और पूरे मोहल्ले में उसे घुमाया गया। 

एक्‍ट्रेस Shweta Tiwari के बयान पर बढ़ा बवाल, हिंदू संगठन ने दी ये बड़ी धमकी

गैंगरेप का मामला

महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल किया और फिर मौके पर पहुंची पीसीआर की टीम ने उसे रेस्क्यू किया और मरहम पट्टी कराने के बाद काउंसलिंग के लिए भेजा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है। वहीं महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है। 

पुरानी रंजिश में हुई वारदात

पुलिस इस मामले में बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये वारदात पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दी गई। पीड़ित महिला शादीशुदा है जिसका एक बच्चा भी है। पीड़िता की बहन के मुताबिक उसकी बहन के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का पड़ा था। हालांकि बाद में उसी लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशीकर ली थी। जिसकी वजह से लड़के के परिजनों को लगता था कि इसी महिला की वजह से उनका बच्चा मरा है। मृतक लड़के के चाचा ने महिला को कड़कड़डूमा कोर्ट के पास से गाड़ी में बिठाया था। 

एक्‍ट्रेस Shweta Tiwari के बयान पर बढ़ा बवाल, हिंदू संगठन ने दी ये बड़ी धमकी

महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

फिलहाल दिल्ली पुलिस इन सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। वहीं इसी मामले को लेकर महिला आयोग ने भी पुलिस को नोटिस जारी किया है। इसी मामले का एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें इसी महिला के बाल काटे जा रहे हैं उसे गालियां दी जा रही हैं।