home page

एक्‍ट्रेस Shweta Tiwari के बयान पर बढ़ा बवाल, हिंदू संगठन ने दी ये बड़ी धमकी

Shweta Tiwari on Bra And Bhagwan: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बीते दिन एक बयान देकर लोगों को नाराज कर दिया है। अब इस बयान को लेकर हिंदू संगठन ने मोर्चा खोल दिया है। 
 | 
SHWETA TIWARI

फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक ऐसी बात कह दी है जिसके चलते हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।  उन्होंने अपनी ब्रा के साइज पर बोलते ही भगवान को लेकर ऐसी बात कह दी जिसने लोगों को गुस्सा दिला दिया है। अब विवादित बयान को लेकर हिन्दू संगठन ने मोर्चा खोल लिया है। 

गृह मंत्री से की FIR की मांग

इस मामले को लेकर संगठन ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री से श्वेता तिवारी और वेब सीरीज के डायरेक्टर पर FIR दर्ज करने की मांग की गई है। हिन्दू संगठन ने चेतावनी दी है कि श्वेता अपने बयान पर सार्वजनिक से माफी मांगें, नहीं तो हिन्दू संगठन वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में नहीं होने देगा। 

Republic Day के लिए 26 जनवरी की ही तारीख क्यों चुनी, पढिये आखिर क्या ये इस दिन में खास

हिंदू वादी नेता ने दिया बयान

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद हिंदू संगठन के हिंदूवादी नेता चंद्रशेखर तिवारी ने श्वेता तिवारी पर हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से FIR दर्ज करने की मांग की है। हिंदू संगठन की चेतावनी यह है कि भोपाल में उनकी वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे। 

क्या है मामला

 बुधवार को श्वेता तिवारी अपनी आगामी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज 'शो स्टॉपर' की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी का विवादित बयान सामने आया है। श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'।

राजपथ पर दिखा 1965 और 1971 की जंग लड़ने वाला सेंचुरियन टैंक, सैन्य दस्तों ने की कदमताल

 इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर श्वेता को फटकार लगाई जा रही है। श्वेता ने भोपाल में मीडिया के सामने लोगों के दिल को आहत करने वाली ये बात कहकर मुसीबत मोल ले ली है। इसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गईं।