home page

Rajasthan : बोगस ग्राहक भेजकर पुलिस ने यहां मारा छापा, मौके से पकड़ी बिहार और नेपाल की लड़कियां

police raid : राजस्थान के इस शहर में बीचो बीच बने इस होटल में शरेआम गैर कानूनी धंदा चल रहा था और जब पुलिस को इसके बारे में पता चला तो पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर यहां पर रेड मारी और मौके से बिहार और नेपाल की लड़कियों को पकड़ा है।  आइये जानते हैं पूरा मामला 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : राजस्थान के इस शहर में बने इस क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। छापे के दौरान मकान से बिहार और नेपाल की 4 युवतियां मिली, जिन्हें देह व्यापार के दलाल रात को होटलों में जिस्मफरोशी के लिए भेजते थे। पुलिस ने चार युवतियों के साथ दो दलालों को भी हिरासत में लिया है जबकि इस सेक्स रैकेट का सरगना मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर देह व्यापार के तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज है।

Love affair : बेटे के दोस्त के साथ महिला ने बनाये रिलेशन, बेटे से छुपाई ये बात

पुलिस को युवतियों ने प्रारंभिक पूछताछ में यह बताया कि सेक्स रैकेट का सरगना दुर्गेश दिन में तो देह व्यापार के लिए ग्राहकों को किराए के मकान पर बुलाता था। वहीं रात को युवतियों को विभिन्न होटल्स में मैनेजर के माध्यम से भेजता था। पुलिस ने जिन चार युवतियों को हिरासत में लिया है। वह बिहार और नेपाल की रहने वाली है। पुलिस ने यह कार्रवाई बोगस ग्राहक भेजकर की थी। प्रताप नगर थाना पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।


दिल्ली में रह रही हैं चारों लड़कियां
प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा को इस पूरे मामले की शिकायत मिली थी। बंजारा बस्ती के लोगों ने एक मकान में अनैतिक काम होने की शिकायत की थी। थानाधिकारी ने गोपनीय रूप से शिकायत की जांच करवाई। इसके बाद तथ्य सही पाए जाने के बाद पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छापे के दौरान इनके मोबाइल से अश्लील सामग्री भी बरामद की है। फिलहाल यह चारों लड़कियां दिल्ली में रह रही है।

Love affair : बेटे के दोस्त के साथ महिला ने बनाये रिलेशन, बेटे से छुपाई ये बात


पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि इन लड़कियों के भीलवाड़ा पहुंचते ही इनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया के माध्यम से ग्राहकों को भेजे जाते थे। हर लड़की की कीमत अलग-अलग तय होती थी। ग्राहक के फोटो पसंद करने पर उसे ग्राहक की बताई होटल पर भेजा जाता था। ग्राहक से मिलने वाली देह व्यापार की राशि इन लड़कियों और दलालों में बराबर बराबर बटती थी।