home page

Relationship : व्हाट्सप्प मैसेज कर पति ने दिया तलाक, बदला लेने के लिए पत्नी ने उठाया ये कदम

ये बेहद अलग मामला सामने आया है जहाँ एक पति ने अपनी को तलाक देने का नया तरीका खोज निकाला, बिना कोर्ट गए पति ने व्हाट्सप्प पर ही तलाक दे दिया । आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला 

 | 
Relationship

HR Breaking News, New Delhi : एक महिला को प्रेम विवाह करना महंगा पड़ गया। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। इज्जत की खातिर महिला की मां ने ससुराल वालों को दो लाख रुपये दे दिए लेकिन उसके बाद भी उसका उत्पीड़न बंद नहीं हुआ। विवाद होने पर मायके वाले उसे घर ले आए तो पति ने वाट्सएप मैसैज कर उसे ट्रिपल तलाक दे दिया। महिला ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

थाना किला के मलूकपुर नीम वाली मस्जिद के पास रहने वाली अलीशा ने बताया उसने सिकन्दर नाम के युवक से कुछ साल पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न करने लगे। जब उसकी मां को इसका पता चला तो उसने ससुराल वालों को दो लाख रूपये की व्यवस्था करके दे दी। लेकिन घर वाले कार की मांग पर अड़े थे। जिसको देने में मायके वाले असमर्थ थे। अलीशा को उन लोगों ने मारना पीटना शुरू कर दिया। मायके वाले आलीशा को घर ले आए।

इस बात से नाराज सिकन्दर ने बीती रात उसके वाट्सएप नंबर पर एक मैसेज किया। जब आलीशा ने मैसेज को देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने मैसेज में उसे तलाक-तलाक-तलाक लिख रखा था। अलीशा मैसेज देखकर रोने लगी। उसने इस बारे में अपनी मां को बताया। मां ने सिकन्दर को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। उसके बाद आज मां-बेटी एसएसपी से मिलीं और उनसे न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया है।