home page

Relationship : छात्र के प्यार में पागल हुई टीचर, घर छोड़ने के बहाने ले गयी होटल और फिर...

स्कूल की एक टीचर को आपने ही छात्र के साथ प्यार हो गया और वो उसके प्यार में ऐसे पागल हो गयी के हर रोज़ उसे अपनी गाडी से घर छोड़ने के बहाने करती थी ये काम।  आइये जानते हैं पूरा मामला 

 | 
relation

HR BReaking News, New Delhi : शिक्षक की अहमियत एक बच्चे की लाइफ में काफी अधिक होती है. बच्चे कच्चे घड़े के समान होते हैं. उन्हें जिस तरह से ढाला जाएगा, वो उसी तरह से ढल जाते हैं. ऐसे में टीचर की जिम्मेदारी होती है उन्हें सही रास्ता दिखाना. लेकिन आज हम जिस शिक्षक की बात कर रहे हैं, उसने अपनी पोस्ट की मर्यादा को तोड़ते हुए शर्मनाक काम किया. इस टीचर ने अपने मेंटली इल स्टूडेंट को ना सिर्फ फिजिकली असॉल्ट किया बल्कि पकड़े जाने पर बड़ी बेशर्मी से अपनी इस हरकत को एक्सेप्ट किया.

अमेरिका की रहने वाली सैंडी करजस पिनेज़ के ऊपर जांच चल रही है. उसपर अपने 16 साल के मेंटली इल स्टूडेंट को फिजिकली असाल्ट करने का आरोप है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस स्टूडेंट की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. स्पेशल नीड स्टूडेंट का सैंडी ने शोषण किया. सबसे हैरानी की बात ये है कि सैंडी खुद शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां भी है. इसके बाद भी उसने अपने मेंटली इल स्टूडेंट के साथ संबंध बनाया.

7th pay commission news: सरकार के एलान के बाद ख़ुशी से झूमने लगे पेंशनर्स, सीधा 15000 बढ़ गयी पेंशन

कार में करती थी गंदा काम
सैंडी के ऊपर अपने स्टूडेंट के साथ कार में 12 बार संबंध बनाने का आरोप है. स्टूडेंट की मां का आरोप है कि सैंडी ने उसके बेटे को कई न्यूड तस्वीरें और कई गंदे मैसेज भी भेजे थे. इन सभी सबूतों को उसने द न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ शेयर किया है. इन सबूतों के आधार पर ही पुलिस ने सैंडी को अरेस्ट किया है. इन्वेस्टिगेशन में कई मौकों पर स्टूडेंट और टीचर के बीच देर रात गंदी बातचीत के मैसेज भी मिले हैं.

स्पेशल एबिलिटी स्कूल की थी टीचर
सैंडी योंकर्स के बीओडी स्कूल में पढ़ाती थी. ये एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइज़ेशन द्वारा चलाया जाने वाला स्कूल है. इस घटना के सामने आने के बाद स्कूल ने सैंडी को सस्पेंड कर दिया है. सैंडी की करतूत जब सबके सामने आ गई तब उसने इस स्टूडेंट को एक आखिरी टेक्स्ट किया था. इसमें उसने लिखा था कि वो उसके किस और हग को काफी मिस करेगी. लोग हैरान है कि जिस टीचर की जिम्मेदारी होती को सही गलत की पहचान करवाने की, उसने ही मेंटली इल स्टूडेंट का फायदा उठाया.

Rahul Gandhi News : लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद राहुल गाँधी के हाथ से गया घर, मिल गया ये नोटिस