home page

इस दिन वापिस पाकिस्तान चली जाएगी Seema haider, सदमे में सचिन

seema haider के वापिस अपने देश जाने का समय आ ही गया है और इसकी टिकट भी हो चुकी है , seema haider के वापिस पकिस्तान जाने से सचिन पर इसका क्या असर होगा, आइये जानते हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई seema haider लंबे समय से सुर्खियों में है। वह सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा के उसके गांव में रह रही है, जहां पर लोगों का खूब जमावड़ा लगा रहता है। दोनों की लव स्टोरी ने इतनी चर्चा बटोरी कि अब एक फिल्म 'कराची टू नोएडा' बन रही है। अमित जानी इसे बना रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों इसको लेकर विवाद छिड़ गया। दरअसल, सपा नेता अभिषेक सोम ने सीमा हैदर और अमित जानी का पाकिस्तान का टिकट कटवा दिया है। अमित और सीमा हैदर का पाकिस्तान का यह टिकट 31 दिसंबर का है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या 31 दिसंबर सीमा का भारत में आखिरी दिन होने जा रहा है? यह टिकट मुंबई से कराची तक का करवाया गया है।

Land Lord ने किया खुलासा, Seema Haider चोरी छुपे करती है ये काम, सचिन को भी नहीं पता

पिछले दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा पर बनने वाली फिल्म को लेकर अभिषेक ने काफी नाराजगी जताई थी। अमित जानी ने इसके खिलाफ शिकायत भी की थी। हालांकि, तमाम कोशिशों के बाद भी अभिषेक अमित को सीमा और सचिन पर फिल्म बनाने से नहीं रोक पा रहे। फिल्म की शूटिंग नोएडा में शुरू भी हो चुकी है। अभिषेक सोम ने सीमा और अमित जानी के टिकट को पोस्ट करते हुए कहा है कि देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी। अपनी हीरोइन लेकर पाकिस्तान चले जाइए। अमित जानी देश में हिंदू-मुस्लिम दंगा करवाना चाहता है।

सचिन को मझदार में छोड़ देगी सीमा?

Land Lord ने किया खुलासा, Seema Haider चोरी छुपे करती है ये काम, सचिन को भी नहीं पता


पबजी गेम के जरिए सचिन को मिली सीमा हैदर की स्टोरी से अब तो सभी वाकिफ हो गए हैं। दोनों के बीच के प्यार को भी दुनिया ने देखा है। कभी सचिन सीमा के लिए शायरी सुनाता हुआ दिखाई दिया तो कभी सीमा उसे कैमरे के सामने ही प्यार से देखती हुई नजर आई। अब जब अभिषेक ने सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान जाने की धमकी दी है और जांच एजेंसियां भी सीमा के मामले में करीब से नजर बनाए हुए है तो सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सचिन को मझदार में ही छोड़कर वह पाकिस्तान रवाना हो जाएगी या दोनों की लव स्टोरी अपने अंजाम तक पहुंचेगी।

Land Lord ने किया खुलासा, Seema Haider चोरी छुपे करती है ये काम, सचिन को भी नहीं पता