home page

UP: पिता के सामने ही बेटी ने लवर के साथ थाने में कर ली शादी

Love marriage : UP से ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटी ने अपने लवर के साथ पिता के सामने ही पुलिस स्टेशन में शादी कर ली | मजबूर पिता वहां खड़ा देखता रहा 

 | 

HR Breakking News, New Delhi : उत्तर प्रदेश के औरैया में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां थाना परिसर में बने मंदिर में प्रेमी और प्रेमिका ने शादी कर ली. इस दौरान लड़की का पिता थाने में शादी का विरोध करता रहा और गिड़गिड़ाता रहा. मगर, पुलिस को इस शादी की भनक तक नहीं लगी. वहीं, पीड़ित पिता ने इसका जिम्मेदार पुलिस को ठहराया है.

पूरा मामला दिबियापुर कस्बे के संजय नगर का है. यहां रहने वाली शबनम और नितिन पिछले कई साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे. दोनों शादी करना चाहते थे. मगर, बिरादरी एक न होने की वजह से लड़की के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. शबनम और नितिन ने घरवालों के फैसले को दरकिनार कर शादी करने का फैसला किया.

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे

साथ ले जाने की कोशिश की तो बेटी ने किया विरोध

फिर दोनों ने थाने के अंदर बने मंदिर में पंडित को बुलाकर शादी की. इस बीच इसकी जानकारी लड़की के पिता को हुई तो वो थाने पंहुचा. फेरे ले रही बेटी को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा. मगर, बेटी मना करने लगी. हंगामा देख और भी लोग मौके पर पहुंच गए.

'पिता शादी के खिलाफ थे, इसलिए मंदिर में की शादी'

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे

फिर लोगों ने दोनों की शादी करवाई. इस दौरान पिता गिड़गिड़ाता रहा. हैरानी वाली बात ये है कि इतना सब कुछ हुआ मगर पुलिस को इसकी खबर भी नहीं लगी. लड़की ने बताया कि उसके पिता इस शादी के खिलाफ थे. इस वजह से उसने मंदिर में शादी की है. हम दोनों शादी से खुश हैं.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि एक प्रेमी युगल थाने आए थे. उन्होंने बताया कि दोनों बालिग हैं. जब वेरीफाई किया गया तो दोनों बालिग ही निकले. उनके परिवार को उनके संबंध पर आपत्ति थी. उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखाने का प्रयास किया जा रहा था.

Police news : गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो आशिक शादी से मुकरा, फिर पुलिस ने थाने में दिलवाये 7 फेरे

इसके बाद दोनों एक पंडित को लेकर आए और थाने के अंदर मंदिर में शादी कर ली. अब प्रेमी युगल अपनी सुरक्षा की मांग कर रहा है. आगे कोई शिकायत आती है तो उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी