home page

UP news : शादी के 5 महीने बाद भी पत्नी को नहीं आने दिया करीब, ऐसे खुले पति के सारे राज़

पति पत्नी के रिश्ते को सही चालने के लिए दोनों के बीच प्रेम का होना बहुत जरूरी है पर कई बार कोई कपल किसी न किसी वजह से रिलेशन नहीं बनाता जिसे दोनों के रिश्ते खराब होने शुरू हो जाते है।  ऐसा ही एक मामला यूपी से भी सामने आया है जहाँ कुछ महीने पहले धूम धाम से शादी हुई और 5 महीनों तक रिलेशननहीं बनाये और फिर ऐसे खुल गया पति का राज़।  आइये जानते हैं
 | 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी (up news) के बांदा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां शादी के पांच महीने बाद भी जब पति ने  संबंध नहीं बनाए तो पत्नी को शक होने लगा। इस पर उसने पति के बारे में जानकारी जुटाई। जब पति के नार्मद होने की बात पता चली तो वह मायका लौट आई। यहां आकर अपनी मां पूरी सच्चाई बताई। इसके बाद पीड़िता ने थाने में मामले की तहरीर देते हुए मारपीट, धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई।


बांदा (up big news) की तिंदवारी के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी इसी साल मई के महीने में हमीरपुर के भरुआसुमेर स्थित एक गांव में हुई थी। नई नवेली दुल्हन का कहना है कि शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो पहली रात पति ने बातचीत में गुजार दी। यह सिलसिला दो-तीन तक चला। पति  उसके साथ न रहकर दूर-दूर रहता था। पति ने बताया कि उसका इलाज चल रहा है इसलिए वह संबंध नहीं बना पाएगा। इस पर पत्नी ने पति के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। तब उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है और यह बात शादी के समय उसके ससुराल वालों ने छिपाकर रखी थी।

Love affair : लड़के को देखते ही लड़की को हुआ प्यार, भेज दिए 1,59,000 मैसेज, पुलिस के पास पहुंचा मामला


पति के नपुंसक होने की जानकारी होने पर नवविवाहिता ससुराल से मायका आ गई और मां को पूरी बात बताई। पीड़िता ने तिंदवारी थाना में अक्टूबर महीने में पति सहित ससुरालियों पर धोखाधड़ी, दहेज के लिए प्रताड़ित करने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। अब आला धिकारियों के निर्देश पर तय हुआ कि आरोपित पति का मेडिकल कराया जाए। शनिवार को जिला अस्पताल में आरोपित पति का डॉ. विनीत सचान, डॉ. ह्दयेश पटेल, डॉ. अंकित, डॉ. हरदयाल ने मेडिकल किया। एक डॉक्टर के मुताबिक, सबकुछ नार्मल है। दूसरी ओर तिंदवारी थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया कि दौरान विवेचना आरोपित पति के इंपोटेंस टेस्ट का निर्णय लिया गया।

Love affair : लड़के को देखते ही लड़की को हुआ प्यार, भेज दिए 1,59,000 मैसेज, पुलिस के पास पहुंचा मामला