home page

viral video : पति नहीं लौटा पाया पैसे तो पत्नी के बैडरूम में जा पहुंचा साहूकार

viral video news : पति ने क़र्ज़ लिया था और वो क़र्ज़ समय पर लौटा नहीं पाया तो साहूकार ने क़र्ज़ वसूलने के लिए हद पार कर दी ,वो उसकी पत्नी के कमरे में जा पहुंचा और उसके साथ संबंध बनाये 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : महाराष्ट्र के पुणे से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां कर्ज न चुका पाने वाले एक शख्स के सामने उसकी पत्नी से रेप किया गया. आरोपी ने 34 वर्षीय महिला को चाकू से डराकर उसके पति के सामने कथित तौर पर रेप किया और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. घटना इस साल फरवरी में हडपसर में हुई, जब 47 वर्षीय आरोपी इम्तियाज शेख ने कथित तौर पर पीड़िता के पति को 40,000 रुपये का दोस्ताना (ब्याज-मुक्त) ऋण दिया था.

हालांकि, दंपति कर्ज की रकम वापस करने में असमर्थ थे, जिसके बाद शेख ने उन्हें गाली देना और धमकी देना शुरू कर दिया. फरवरी में उसने उन्हें हडपसर सरकारी कॉलोनी में एक सुनसान जगह पर बुलाया और फिर से उससे बकाया पैसे की मांग की, लेकिन उनके पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे. इसके बाद शेख ने कथित तौर पर चाकू निकाला, पति को जान से मारने की धमकी दी और वहीं महिला के साथ दुष्‍कर्म किया. इस दौरान उसने अपने फोन से घटना का MMS भी बनाया.

Viral News: पति का था दूसरी महिला से चक्कर, पत्नी बनाने लगी भांजे से संबंध

बाद में आरोपी ने फिर से महिला से बार-बार यौन संबंध बनाने की मांग की और जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने वीडियो सोशल मीडिया साइटों पर पोस्ट कर दी. पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र शेलाके ने बताया कि आखिरकार हिम्मत जुटाकर पीड़िता हडपसर पुलिस स्टेशन पहुंची और मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई. शेलके ने बताया, ‘हमने आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया… उसे अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे कल (गुरुवार) तक दो दिन की रिमांड दी है और आगे की जांच जारी है.’

गुरुग्राम के होटल में महिला से दरिंदगी

उधर, हरियाणा के गुरुग्राम से गैंगरेप का एक मामला सामने आया है. यहां के सेक्टर-50 इलाके में स्थित एक होटल में एक महिला से कथित तौर पर दो लोगों ने गैंगरेप किया गया. महिला ‘डेटिंग’ ऐप से संपर्क में आए ‘दोस्त’ से मिलने होटल पहुंची थी. वहां शख्स ने अपने दोस्तों के साथ इस कथित घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार, उसकी मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए आरोपी से हुई. बाद में उसने 29 जून को उसे मिलने के लिए बुलाया.

Viral News: पति का था दूसरी महिला से चक्कर, पत्नी बनाने लगी भांजे से संबंध

महिला ने आरोप लगाया कि जब वह होटल पहुंची, तो दो लोगों ने उसे खाना खाने को दिया. महिला ने बताया कि खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई. महिला ने अपनी तहरीर में कहा, ‘बेहोशी का फायदा उठाकर उन्होंने मेरे साथ रेप किया और इसका वीडियो भी बना लिया. होश में आने पर जब मैंने विरोध किया तो आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. मैं किसी तरह घर लौट आई, लेकिन अब पुलिस से संपर्क किया है.’ थाना प्रभारी प्रवीण मलिक ने बताया कि सेक्टर 50 थाने में दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही .