home page

Suhagrat story : घूँघट उठाते ही दूल्हे की निकली चीख, 5 दिनों तक नहीं आई नींद

first night : शादी के बाद जब दूल्हा दुल्हन सुहागरात मनाने के लिए कमरे में पहुंचे तो उस समय दूल्हे ने प्यार से दुल्हन का घूंघट उठाया, घूंघट उठाते ही दूल्हे की चीख निकल गयी और उसे कई दिनों तक नींद नहीं आई | जानिए कारण 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : शादी-बारात और पति-पत्नी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। लेकिन जो यूपी के एटा में हुआ उसने एक परिवार के होश उड़ाकर रख दिए। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात की तैयारी कर रहा था। दुल्हन अपने पति के कमरे में आ चुकी थी। दूल्हे ने जब उससे बात करने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। दूल्हे से रहा न गया तो उसने दुल्हन को घूंघट उठाया। चेहरे से घूंघट हटते ही दूल्हे की चीख निकल पड़ी। दूल्हे को बाद में पता चला कि जिससे उसने शादी की है वह असल में महिला नहीं है वह एक किन्नर है।  यह जानने के बाद दूल्हे के होश उड़ गए। उसे पांच दिनों तक नींद नहीं आई। पीड़ित ने लड़की व उसके घरवालों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। शादी दिल्ली से हुई थी।

 जैथरा के एक कसबा निवासी युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी शादी मनोकामना सिद्ध दुर्गा मंदिर स्कूल ब्लाक पार्ट-2 शकरपुर दिल्ली निवासी लड़की के साथ तय हुई थी। तीन मई को शादी हुई। इस दौरान लड़की के घरवालों ने कुछ भी नहीं बताया। तीन मई को बारात लेकर दिल्ली पहुंचे और अगले दिन विदाई होने के बाद दुल्हन को लेकर घर पहुंचे। महिलाओं ने रीति-रिवाज के बाद युवक को सुहागरात के लिए कमरे में भेजा।

Secret of wife : कुछ भी हो जाये, पत्नी अपने पति को कभी नहीं बताती ये राज़

इस दौरान युवक को पत्नी से बात करने का मौका मिला। इस दौरान पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। पहले दिन युवक मान गया। अगली रात फिर से पत्नी से संबंध बनाने का प्रयास किया। पत्नी ने फिर मना कर दिया और जो हकीकत बताई उसे सुनकर युवक के होश उड़ गए। पत्नी ने खुद कोकिन्नर बताया।

उसने युवक को बताया कि उसने व घरवालों ने किन्नर होने की बात उससे छिपाई है। आरोप है कि पांच दिन बाद आरोपी पत्नी, सास, साली, ससुर आए और जेवरात, रुपये लेकर भाग गए। पीड़ित ने जेवरात व रुपये मांगे तो आरोपियों ने हमला कर घायल कर दिया। जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने अब थाना जैथरा में तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ जैथरा रामेंद्र शुक्ला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Secret of wife : कुछ भी हो जाये, पत्नी अपने पति को कभी नहीं बताती ये राज़

पांच दिन तक नहीं सो सका था पीड़ित

जब पीड़ित को जानकारी हुई कि उसकी पत्नी किन्नर है तो पांच दिन तक रात में सो नहीं सका था।छठवें दिन नींद आई तो ससुरालीजन जेवरात व रुपये लेकर भाग गए। पीड़ित का परिवार लड़की देखने गए थे उस समय भी लड़की पक्ष के लोगों ने कुछ नहीं बताया था। पीड़ित भी शादी के लिए राजी हो गया था। तीन दिन बाद हकीकत सामने आने के बाद पीड़ित परेशान रहने लगा था और समाज में बातें न हों उसे लेकर वह चुप रहता था। बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष परेशान कर रहा था। इसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करने का कदम उठाया है।

Secret of wife : कुछ भी हो जाये, पत्नी अपने पति को कभी नहीं बताती ये राज़