home page

गाड़ी लेने गए किसान की शोरूम में बेइज्जती की तो किसान ने लगा दिया रुपयों का ढेर

नई दिल्लीः किसी को हलके में नहीं लेना चाहिए क्या पता अगला कौन हो। लेकिन कई बार ऐसी गलती हो जाती है ऐसा ही हुआ कार शोरूम के सेल्समैन से।
 | 

मामला है कर्नाटक के तुमकुरु का. जहां कुछ किसान कार देखने के लिए कार के शोरूम गए तो किसानों की हालत देखकर कार शोरूम के सेल्समैन ने उनका मजाक उड़ाया और साथा ही ताना मारा. किसान को कहा तेरी 10 रुपये की औकात नहीं है

और आ गया 10 लाख रुपये की गाड़ी खरीदने इस बात से किसान इतना नाराज हुए कि तुरंत ही 10 लाख रुपये लेकर शोरूम पहुंचे. आखिरकार सेल्समैन को किसानों से माफी मांगनी पड़ी. 


आईये अब आपको पूरा मामला समझाते हैं।  दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केम्पा गौड़ा नाम का किसान अपने कुछ अन्य परिचितों के साथ एक कार शोरूम में गाड़ी देखने पहुंचा था.

चार शादियां, चारों गैंगस्टर, गैंगस्टर मरते गए और लेडी डॉन सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) का धंधा बढता गया

इसी दौरान किसानों को पहनावे को देखकर शोरूम के कर्मचारियों ने किसान  पर ताना मार दिया. केम्पा गौड़ा का आरोप है कि शोरूम के कर्मचारी उन पर हंसे और हमारे कपड़ों का भी मजाक उड़ाया. केम्पा गौड़ा का कहना था कि शोरूम के कर्मचारियों को लगता था कि हम गाड़ी नहीं खरीद सकते।

सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने जिस्म बेचकर खड़ा किया करोड़ों का धंधा, पढिये लेडी डॉन की पूरी कहानी

शोरूम के एक कर्मचारी ने तो कथित तौर पर ये भी कहा कि तुम लोगों के पास 10 रुपये नहीं है तो तुम कार कहां से खरीदोगे? गौड़ा ने ये भी बताया कि कर्मचारियों ने ये भी कहा कि जो लोग गाड़ी खरीदने आते हैं, वो उनके जैसे कपड़े पहनकर नहीं आते.

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किसान ने बताया कि एक कर्मचारी ने उनसे कहा कि अगर वह आधे घंटे में 10 लाख रुपये ला सकते हैं तो वह उसी दिन उन्हें गाड़ी डिलीवर कर देगा.

 हैरानी की बात ये है कि किसान भी आधे घंटे में 10 लाख रुपये लेकर फिर से शोरूम पहुंच गए. किसानों ने अपना वादा निभाया लेकिन शोरूम के कर्मचारी अपना वादा नहीं निभा पाया और कार की डिलीवरी तय समय पर नहीं दे पाए। इसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा। आखिर में शोरूम के कर्मचारियों के माफी मांगने पर मामला समाप्त हुआ।