home page

100 Rupee Old Note : पल भर में आप बन जायेंगे लखपति बस आपके पास होने चाहिए ये खास नोट

पल भर में अमीर बनना चाहते हैं, तो अगर आपके पास ये खास नोट हैं तो पल भर में लखपति बन सकते हो, क्या है इस नोट में ऐसा खास, आइये जानते हैं 

 | 
ये नोट पल भर में बना देगा लखपति, सारे सपने हो जायेंगे पूरे

HR Breaking News, New Delhi : चंद पलों में आपके पास होंगे 5 लाख रुपए, बस आपके पास होना चाहिए 100 रुपए का अनोखा नोट,अगर आपको पुराने नोट का शौक हो चुका है तो आपको जानकारी मिल जाएगी। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप पुराने नोटों की मदद से घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। अगर आपके पास भी 100 रुपये का पुराना नोट (100 Rupees Old Note ) है तो आप इसे जरूर पढ़ें और इसका फायदा उठाएं आप आसानी से रातों-रात अपने सपने को साकार कर सकते हैं, अगर आपके पास 100 रुपये का पुराना नोट है तो आप जरूर देखें कि कहीं आपके पास 786 नंबर वाला नोट नहीं है तो ऐसा बिल्कुल न करें और इसका फायदा उठाएं , ई-बे पर आसानी से बेचा जा सकता है ! यह वेबसाइट पुराने नोट या सिक्के बेचने के लिए है।


पुराना 100 रुपये का नोट
ब्रिटिश काल का 100 रुपये का नोट 1885 में छपा यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सिक्के और नोट केवल तभी मूल्यवान होते हैं जब उनके पास एक विशेष सीरियल नंबर ( Unique Number Note ) या सीमित संस्करण के सिक्के/नोट या सीरियल नंबर हों, कुछ विशेष गुण जैसे हों छवि और नोट के हस्ताक्षरकर्ता का संयोजन ! अगर आपके पास कोई पुराना नोट ( Old Note ) है तो आप इस जानकारी को पूरा पढ़ लें और जानें कि किस पैसे पर कौन सी बिजली मिल सकती है, अगर आपके पास यह नोट है तो इसका फायदा उठाएं !

पुराने नोट कैसे बेचे
इस नोट ( Antique Note ) को बेचने के लिए सबसे पहले आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट ebay.com पर जाना होगा !
इसके बाद होम पेज पर अपना रजिस्ट्रेशन करें !
पंजीकरण के बाद आप खुद को ‘विक्रेता’ के रूप में पंजीकृत करें !
उसके बाद आप अपने नोट ( Ancient Coin ) की एक स्पष्ट तस्वीर लें और उसे साइट पर अपलोड करें !
फिर, ईबे आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो पुराने नोट और सिक्के खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं !
अब जो लोग इस एंटीक नोट को खरीदने के इच्छुक हैं, वे आपसे संपर्क करेंगे !
यहां आप इन लोगों से संपर्क कर सकते हैं और अपने नोट ( Rare Note ) के लिए बातचीत कर सकते हैं !
इसके बाद आप अपने नोट को सही कीमत मिलने पर बेच सकते हैं !