home page

कम बजट में लाएं यह Cooler, कूलिंग AC से भी ज्यादा

Usha Cooler : यदि आप गर्मी से परेशान हैं और आपके पास AC खरीदने का बजट या प्लानिंग नहीं है तो हम आपकी परेशानी का हल करने वाले हैं। हम आपको कम बजट का कूलर बताने वाले हैं, जो कूलिंग में AC को पीछे छोड़ देगा। जानिए पूरी डिटेल्स....
 | 
कम बजट में लाएं यह Cooler, कूलिंग AC से भी ज्यादा

HR Breaking News, New Delhi: यदि आप गर्मी से परेशान हैं और आपके पास AC खरीदने का बजट या प्लानिंग नहीं है तो हम आपकी परेशानी का हल करने वाले हैं। हम आपको कम बजट का कूलर बताने वाले हैं, जो कूलिंग में AC को पीछे छोड़ देगा।  अब अगर आप पंखा या कूलर खरीदने जा रहे हैं तो ऊषा  (Usha Cooler) का पंखा कूलर अच्छा माना जाता है। आइए इस बारे में विस्तार से समझते हैं।

 

 

 

इसे भी देखें : 508 रूपये में अपने घर ले आएं Symphony का स्मार्ट कूलर

 

 


कैसा है यह कूलर

यह कूलर काफी बेहतरीन है। यह वजन में भी हल्का है। ऐसे में आप चाहे तो इसे कमरे में लगा लें या हॉल में रख सकते हैं और अगर आप चाहे तो इसे अपने बेड के सामने भी लगा सकते हैं। इस कूलर को 100 लीटर वाले कैपेसिटी टैंक के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसमें आप देख पाएंगे कि पानी कितना भरा है या नहीं। इसमें आपको स्पीड को कंट्रोल करने के ऑप्शन मिलेंगे। जैसे आप इसे तीन स्पीड मोड फुल स्पीड, लो और मीडियम पर चला सकते हैं। 1 बार फुल पानी भरने या टैंक फुल करने के बाद पूरा दिन चला सकते हैं।

और देखिए : 1.5 टन का सबसे कम कीमत का Inverter AC, खरीदारों की लगी भीड़

कैसे खरीदें


अगर आप इस कूलर को खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसे उषा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 21,190 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें दामदार बैटरी दी गई है जो फुल चार्ज करने के बाद पूरा दिन बाद आराम से चलाई जा सकती है। वहीं अगर आपका बजट कुछ कम हो तो आप वेबसाइट पर जाकर इसी कैटेगरी के कम बजट वाले कूलर देख सकते हैं। इसका डिजाइन भी काफी शानदार है और यह लाइट से चलता है। अगर आप कूलर या पंखा लेने के बारे में सोच रहें है तो देर मत कीजिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने मनपसंद का कूलर पंखा ले आएं और गर्मी से राहत पाएं।