home page

1.5 टन का सबसे कम कीमत का Inverter AC, खरीदारों की लगी भीड़

Daiken 1.5 Ton Split AC Offer: यदि आप Air-Conditioner खरीदना चाहते हैं, तो अब आपको 1-2 हजार नहीं बल्कि पूरा 15,600 रुपए का फायदा होने वाला है। जी हां हमने बिल्कुल सही कहा इस समय ऑफर चल रहा हैं, इससे आपको 1.5 Ton Split AC पर 15,600 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। जानें पूरी जानकारी...
 | 
Daikin Split Ac

HR Breaking News, New DelhI: आजकल गर्मी इतनी ज्यादा बढ़ रही है कि हर एक व्यक्ति अपने घर में ऐसी (AC) लगवाने की सोच रहा हैं, क्योंकि Air-Conditioner के बिना गर्मी से राहत मिलना काफी मुश्किल है। जब हमें एयर कंडीशनर खरीदना होता है तो हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती यह होती है कि हमें किस कंपनी का air-conditioner खरीदना चाहिए। हमारे देश में एयर कंडीशनर की जितनी भी कंपनियां हैं उन सबमें Daiken का नाम भी सबसे ऊपर हैं, क्योंकि इस कंपनी के द्वारा बनाए गए AC बिना खराब हुए सालों साल चलते हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: बिना बिजली के चलेगा ये AC, बिल की टेंशन खत्म

 

यदि हम किसी बेकार कंपनी का एयर कंडीशनर खरीद लेते हैं तो उसमें हर सीजन में कुछ ना कुछ दिक्कत आ जाती है जिस वजह से हमें उस पर पैसे लगाने पड़ते हैं। डाइकिन कंपनी के एसी पर हमें 8 से 10 साल किसी भी तरह का पैसा लगाने की भी आवश्यकता नहीं पड़ती हैं। हाल ही में डाइकिन कंपनी के द्वारा एक बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है जिसके माध्यम से आपको air-conditioner खरीदने पर 15,000 रुपए से भी ज्यादा का फायदा हो सकता हैं।

आज ही 15,600 सस्ता खरीदें, Daiken 1.5 Ton Split AC

 यदि आप Air-Conditioner खरीदना चाहते हैं, तो अब आपको 1-2 हजार नहीं बल्कि पूरा 15,600 रुपए का फायदा होने वाला है। जी हां हमने बिल्कुल सही कहा इस समय Flipkart Sale चल रही हैं जिसमें आपको Daikin 1.5 Ton Split AC पर 15,600 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा।

और देखिए: AC लेने से पहले जान लें ये 5 बातें , वरना हो जाएगा घाटा

वैसे तो बाजार में और भी कई तरह के सस्ते एयर कंडीशनर उपलब्ध है लेकिन Daikin AC का मुकाबला कोई दूसरी कंपनी नहीं कर सकती हैं। इसीलिए प्रोफेशनल लोगों की पसंद हमेशा डाइकिन ही रहती है।

37,999 में मिलेगा, 55,600 रुपए का एयर कंडीशनर

• जिस Daikin 1.5 Ton Split AC की बात हम कर रहे हैं उसकी कीमत 55,600 रुपए है। इस समय Flipkart Sale के माध्यम से एयर कंडीशनर को खरीदने पर आपको 15,600 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके बाद आप इसे केवल 37,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

• इतना ही नहीं इस Air-Conditioner पर और भी दूसरे बैंकों के कई तरह के ऑफर चल रहे हैं। इन सभी ऑफर्स को जानने के बाद आप इस एयर कंडीशनर को तुरंत ही खरीदने का मन बना लेंगे

यदि आप आज ही इस एयर कंडीशनर को आर्डर करते हैं, तो आपको केवल 2 दिन में ही इस Air-Conditioner की Delivery मिल जाएगी। इतना ही नहीं आपको इस एयर कंडीशनर पर 10 दिन की Replacement Policy भी मिल रही है। यदि आपको 10 दिन के भीतर यह Air-Conditioner पसंद नहीं आया है तो आप ही से Replace भी करवा सकते हैं।
बेहतरीन फीचर्स और वारंटी के साथ आता है, Daikin 1.5 Ton Split AC

• इस एयर कंडीशनर में आपको Auto Re-Start Feature भी मिलता है। मतलब कि जब यह एयर कंडीशनर बंद हो जाता है तो उसके बाद स्टार्ट होने पर हमें Manual Setup करने की कोई भी जरूरत नहीं पड़ती है।

• यह एयर कंडीशनर को पर Cooling Condenser के साथ आता है जिसमें 1 Indoor तथा 1 Outdoor Unit शामिल है। आपको जानकर खुशी होगी कि इस एयर कंडीशनर की Cooling Capacity 5050W है।

• इस एयर कंडीशनर में आपको R32 Gas मिलती है जो कि सबसे ठंडी गैस है मानी जाती है। इसके अतिरिक्त इस एयर कंडीशनर में आपको Auto Mode, Dry Mode, Fan Mode, Cool Mode आदि विकल्प भी मिलते हैं।

• Daikin 1.5 Ton Split Ac में आपको Blue Fins से मिलेंगे साथ ही इसमें आपको 2 Way Direction का विकल्प भी मिलता है।

• इसके अतिरिक्त इस एयर कंडीशनर की सबसे खास बात तो यह है कि, इसमें आपको Anti-bacteria Filter भी मिलता है जिस वजह से आप एक स्वच्छ हवा में सांस ले सकते हैं।

• Daikin के इस एयर कंडीशनर को खरीदने पर आपको कंपनी की तरफ से Complete Unit की 1 साल की वारंटी दी जाती हैं। जबकि Compressor की 5 साल की वारंटी दी जाती है।