home page

दूसरी कंपनियों से सबसे सस्ता Jio का प्लान, फ्री में मिलेगा डाटा

पिछले कुछ वर्षों से, प्रीपेड मोबाइल उपयोगकर्ताओं ने कम डेटा टैरिफ और योजनाओं का आनंद लिया है जो बहुत सारे डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ प्रदान करते हैं। लेकिन हनीमून पीरियड खत्म हो रहा है।
 | 
दूसरी कंपनियों से सबसे सस्ता Jio का प्लान, फ्री में मिलेगा डाटा 

HR Breaking News : नई दिल्ली: Jio ने देश में अपने डेटा प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। संशोधन करने के लिए एयरटेल और वीआई के बाद टेल्को नवीनतम है, जिन्होंने कुछ दिन पहले इसी तरह का कदम उठाया था।

 

 


भारत में प्रीपेड यूजर्स को अब अपने मासिक, दो महीने, तीन महीने या सालाना 4जी प्लान के लिए करीब 20 फीसदी ज्यादा भुगतान करना होगा।

 

 

 

और Jio ने अपनी वेबसाइट पर उन बदलावों की घोषणा की है, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जो इसके किफायती JioPhone डिवाइस का उपयोग करते हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा अपने उपयोगकर्ताओं के लिए पेश की गई संशोधित कीमतों और लाभों के साथ नवीनतम Jio प्रीपेड योजनाएं यहां दी गई हैं।

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का धाकड़ Plan

सूची में वॉयस कॉलिंग लाभ, डेटा उपयोग कोटा और टेल्को से अतिरिक्त मुफ्त के साथ प्रीपेड प्लान शामिल हैं। यहां सबसे अच्छे Jio रिचार्ज प्लान के सभी विवरण दिए गए हैं।


239 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान


सबसे किफायती मासिक Jio प्रीपेड प्लान की कीमत अब आपको 239 रुपये होगी। Jio का प्रीपेड प्लान आपको 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है। इस योजना के लाभ वही रहते हैं। यह सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल/एसटीडी), प्रति दिन 100 एसएमएस, प्रतिदिन 1.5GB डेटा और JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity, और JioCloud के लिए एक मानार्थ सदस्यता प्रदान करता है।


299 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान


249 रुपये का प्रीपेड प्लान अब आपके पास 299 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान के साथ, आपको प्रत्येक दिन 2GB डेटा मिलता है, और अन्य सभी लाभ जैसे 100 एसएमएस / दिन, असीमित स्थानीय / एसटीडी वॉयस कॉल, और Jio की सदस्यता ऐप्स का सूट। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का धाकड़ Plan


419 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान


सूची में अगला 419 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान है, जो 349 रुपये के Jio प्रीपेड प्लान की जगह लेता है लेकिन लाभ समान रहते हैं। आपको प्रतिदिन 3GB डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल/एसटीडी), प्रति दिन 100 एसएमएस, और लाइव टीवी सहित कई ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस मिलता है। यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।


 601 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान


सबसे महंगे मासिक Jio रिचार्ज प्लान की कीमत अब आपको 601 रुपये है। पहले की तरह, यह 499 रुपये की कीमत के Disney+ Hotstar मोबाइल की सदस्यता के एक साल के साथ बंडल में आता है।

योजना के अतिरिक्त विवरणों में प्रति दिन 3GB डेटा उपयोग के साथ-साथ 6GB डेटा उपयोग योग्य शामिल है। वैधता अवधि के दौरान। आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस, सभी नेटवर्क पर असीमित लोकल/एसटीडी वॉयस कॉल और जियो ऐप्स का पूरक सूट मिलता है।

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का धाकड़ Plan


259 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान


इस प्रीपेड प्लान में पोस्टपेड जैसा कंस्ट्रक्शन है, यानी यह ठीक एक महीने के लिए वैलिड होगा। रिचार्ज साइकिल हर महीने एक ही दिन दिखाई देगी। 259 रुपये के Jio रिचार्ज प्लान के लाभ इस प्रकार हैं प्रति दिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रत्येक दिन 100 आउटगोइंग एसएमएस का कोटा। इस प्लान में जियो ऐप्स जैसे कि लाइव टीवी, म्यूजिक स्ट्रीमिंग और बहुत कुछ का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस शामिल है।


56 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो के नए प्रीपेड प्लान
56 दिनों की वैधता वाले प्रीपेड प्लान का विवरण इस प्रकार है:


479 रुपये का जियो प्रीपेड प्लान
लंबी वैधता वाले प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे Jio ग्राहक निश्चित रूप से इस पर विचार कर सकते हैं। 399 रुपये का रिचार्ज प्लान अब 479 रुपये का प्रीपेड प्लान बन गया है। आप इसे 56 दिनों की वैधता के साथ प्राप्त करते हैं और लाभों का सेट अपरिवर्तित रहता है। आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल और Jio सुइट ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस की पेशकश की जाती है।

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का धाकड़ Plan


533 रुपये का जियो प्रीपेड प्लान


यदि आप प्रति दिन अधिक GB डेटा चाहते हैं, तो Jio अब आपको उस योजना के लिए 533 रुपये का भुगतान करना चाहता है जिसकी कीमत आपको पहले 444 रुपये थी। हर दूसरे जियो प्रीपेड प्लान की तरह, आपको लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और ऐप सब्सक्रिप्शन का एक जियो सूट मिलता है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस प्लान के साथ आपको प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा है।


84 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो के नए प्रीपेड प्लान


84 दिनों की वैधता वाले Jio रिचार्ज प्लान में 555 रुपये, 599 रुपये, 888 रुपये और 999 रुपये शामिल हैं। उनके लाभ और वैधता की जाँच करें।


 555 रुपये का जियो प्रीपेड प्लान


टेल्को उन लोगों के लिए लंबी वैधता वाले प्रीपेड प्लान पेश करता है जो हर महीने या दो महीने के बाद रिचार्जिंग को समाप्त नहीं करना चाहते हैं। तो, 555 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ, आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। यह रिचार्ज प्लान प्रति दिन 1.5GB डेटा उपयोग, सभी नेटवर्क पर हर दूसरे Jio प्रीपेड प्लान की तरह असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है।

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का धाकड़ Plan


 599 रुपये का जियो प्रीपेड प्लान


इस प्लान के साथ आपको प्रति दिन 2GB डेटा उपयोग, 84 दिनों की वैधता, असीमित एसटीडी और स्थानीय वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स की सदस्यता मिलती है।


 1,199 रुपये का जियो प्रीपेड प्लान


योजना कुल 252GB डेटा (एक दिन में 3GB पर कैप्ड) प्रदान करती है जो 84 दिनों के लिए वैध होगी। वॉयस कॉल और एसएमएस सहित बाकी लाभ 599 रुपये और 555 रुपये के जियो रिचार्ज प्लान के समान ही रहेंगे।

Jio को टेंशन देने आया इस कंपनी का धाकड़ Plan


लंबी वैधता के साथ जियो के नए प्रीपेड प्लान


Jio के साल भर चलने वाले रिचार्ज प्लान में 3GB डेटा, मुफ्त वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस का कोटा मिलता है। यहाँ उनका विवरण है: