home page

Free LPG Offer: इस तरह करें रसोई गैस की बुकिंग, फ्री सिलेंडर तक का मिलता है फायदा

Free LPG Cylinder: फेमस डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम की मालिक कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने ग्राहकों के लिए एक बेहद शानदार ऑफर लॉन्च किया है.

 | 

Paytm LPG Offer for Free LPG Cylinder and Cashback: पिछले कुछ सालों में गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) के दामों में बेहिसाब बढ़ोतरी देखी गई है. ऐसे में हम अगर आपसे कहें कि आपको LPG Cylinder की बुकिंग पर फ्री सिलेंडर (Free Gas Cylinder Offer) या कैशबैक (Cashback Offer) मिलेगा तो आपका रिएक्शन कैसा होगा. जी हां फेमस डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) की मालिक कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने ग्राहकों के लिए एक बेहद शानदार ऑफर लॉन्च किया है.

इस ऑफर के मुताबिक अगर कोई नया यूजर पेटीएम के जरिए सिलेंडर की बुकिंग करता है तो उसे 30 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. इसके लिए ग्राहक को 'FIRST CYLINDER' का ऑप्शन चुनना होगा. यह ऑफर इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस सिलेंडर की बुकिंग के लिए ही लागू है.

पैन कार्ड यूजर्स के लिए बड़ी खबर, दो कार्ड रखने पर इतना लगेगा जुर्माना

इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को Paytm Now and Pay Later ऑप्शन का इस्तेमाल करके भी सिलेंडर बुकिंग के ऑप्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही आप चाहें तो पेटीएम के ऑफर के इस्तेमाल से फ्री गैस सिलेंडर भी प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए आप गैस सिलेंडर की बुकिंग से पहले 'FREE GAS' प्रोमो कोड (Promo Code) का इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही आप ऑटोमेटिक इंटेलिजेंट रिमाइंडर्स (Automated Intelligent Reminder) की सुविधा का यूज भी कर सकते हैं.

Electric Vehicles: इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की सोच रहे लोगों को राहत, 30 फीसदी दाम घटाने की तैयारी में सरकार

इस तरह पेटीएम के इस्तेमाल करें गैस सिलेंडर की बुकिंग-

  • पेटीएम से द्वारा गैस बुकिंग करने के लिए आपको सबसे पहले Paytm ऐप पर जाएं.
  • इसके लिए 'Book Gas Cylinder' के ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • अपने Gas Provider ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • मोबाइल नंबर, गैस आईडी, Consumer ID, आदि पर क्लिक करें.
  • पेटीएम वॉलेट, कार्ड, नेट बैंकिंग आदि किसी भी विधि से पेमेंट कर दें.
  • इसके बाद गैस की डिलीवरी आपके घर पर हो जाएगी.