home page

Navratri special: नवरात्रों पर बाइक और स्कूटर खरीदना हुआ आसान, मिल रहा जोरदार डिस्काउंट

Navratri Sale offer: अगर नवरात्रों पर आप भी अपने घर नया बाइक या स्कूटर लाना चाह रहे है तो नवरात्रों के त्योहार पर मिल रही छूट आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है। इस त्योहारी सीजन में आपको बाइक और स्कूटरों पर जोरदार डिस्काउंट मिलेगा।
 
 | 
Navratri special: नवरात्रों पर बाइक और स्कूटर खरीदना हुआ आसान, मिल रहा जोरदार डिस्काउंट

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, इस नवरात्रि हौंडा से जुड़े सभी व्हीकल्स पर कंपनी अपने अपने गृहाको को फाइनेंस सुविधा देने के लिए EMI का ऑप्शन ऑफर कर रही है. टू व्हीलर खरीदने वाले लोगों को कंपनी ₹5000 तक का कैशबैक भी दे रही है. आइए जानते हैं पूरी जानकारी इसके बारे में विस्तार से.


होंडा के बाइक स्कूटर पर 5000 का कैशबैक
त्योहारी सीजन को देखते हुए मोटरसाइकिल कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर निकालने शुरू कर दिया हैं. वही कंपनियां ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश कर रहीं हैं. अगर आप इस नवरात्रि पर टू व्हीलर खरीदने की सोच रहें है तब हौंडा आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. जो आपको बेस्ट ऑफ़र्स के साथ बेहतर ऑप्शन दे रहा है.

कंपनी अपने ग्राहकों को नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा उपलब्ध करा रही है. वहीं कंपनियों की शर्तों का पालन करना होगा. कंपनी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर कई सारी टू व्हीलर्स की जानकारी दी हैं. और उनको खुश किया है क्रेडिट कार्ड से खरीदने के लिए लोगों को कम से कम ₹30,000 तक जमा करने होंगे. वहीं एक कार्ड पर एक ही बार फायदा मिलेगा. अगर आप बाइक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब होंडा ने अपने ग्राहकों के लिए कई सुविधा उपलब्ध कराईं है. इसके अलावा ग्राहक कंपनी द्वारा की गई नो कॉस्ट EMI का फायदा उठा सकते हैं.

होंडा ने अपने फाइनेंस पार्टनर के साथ साझेदारी करते हुए EMI स्कीम ऑफर कर, बाइक या स्कूटर का फायदा उठाने वाले ग्राहक EMI की प्राथमिकता सुविधा उपलब्ध कराएंगे. सीधा इसका फायेदा केवल एक बार उठा सकते हैं. हालांकि अलग-अलग जगह पर अलग-अलग रेट के अंतर में ये ईएमआई के साथ आ सकता है.