home page

New Business: शुरू करें ये बिजनेस, हाथों-हाथ बिक रहा माल, मुनाफा इतना सुनकर रह जाओगे दंग

New Business Idea: यदि आप इन दिनों नए बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हो तो आज हम आपके एक नया बिजनेस के बारे में बताना चाहते हैं । इसमें आपको कम निवेश के साथ मोटा मुनाफा हो सकता है। जानें इस बिजनेस के बारे में विस्तृत जानकारी..

 | 
शुरू करें ये बिजनेस, हाथों-हाथ बिक रहा माल, मुनाफा इतना सुनकर रह जाओगे दंग 

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क) : वर्तमान समय में मोबाइल फोन का चलन बहुत अधिक बढ़ गया है। कंपनियां नित रोज नए नए फीचर्स के साथ फोन लांच कर रही है। लोग आजकल अपने मोबाइल फोन को और आर्कषक दिखाने और इसकी सुरक्षा के लिए कवर खरीदते है. मोबाइल बेचना जितना बड़ा व्यापार है उतना ही बड़ा मोबाइल एस्सरीज(Mobile Accessories) का भी है. आज हम आपको एक बिजनेस आइडिया दे रहे है. इस बिजनेस आइडिया का नाम है मोबाइल कवर प्रिंटिंग बिजनेस(mobile cover printing business). इस बिजनेस को करने के बाद आप बेहतर मुनाफा कमा सकते है. 

इसे भी देखें : 12 महीने सातों दिन रहती है इसकी डिमांड शुरू करें ये बिजनेस और कमाएं करोड़ों

ऐसे शुरू करें बिजनेस 


 इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको मशीनों को कुछ मशीनें जैसे कंप्यूटर लैपटॉप की जरूरत होगी साथ ही सब्लिमेशन मशीन, सब्लिमेशन प्रिंटर , सब्लिमेशन पेपर सब्लिमेशन पेपर मॉडल के लिए डाई और 99 सब्लिमेशन सॉफ्टवेयर की भी जरूरत होगी.  

इनवेस्ट कितना करना होगा


 इस बिजनेस के लिए निवेश की बात करे तो आपको मशीनों को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन कही से भी खरीद सकते है. जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए है. सब्लिमेशन पेपर लगभग 250 रुपए है. प्रिंटर आपको 30 हजार रुपए के लगभग मिल जाता है. सब्लिमेशन टेप 200 रुपए प्रति पीस मिल जाती है. 


  यहां से खरीदें रॉ मैटेरियल


 आप मशीन और रॉ मैटेरियल ऑनलाइन और ऑफलाइन दो नो तरीको से खरीद सकते है. ऑनलाइन रॉ मैटेरियल खरीदने के लिए बहुत सारी वेबसाइट्स है उनका सहारा ले सकते है. जैसे इंडिया मार्ट, अमेजन और स्नैपडील और बहुत ही वेबसाइट्स पर मशीन और रॉ मैटेरियल दोनों मिल जायेगी 

और देखें : नौकरी के बाद हर रोज 20 मिनट करें ये काम, होगी मोटी कमाई

 कितनी होगी आमदन 


अब कमाई की बात करे तो आप तो आपको इस बिजनेस में 70 से 80 हजार रुपए का निवेश करना होगा और आप बाद में अच्छा मुनाफा कमा लेते हो तो बाद में आप अपनी इन्वेस्टमेंट को कम भी कर सकते है