home page

New Scheme बैंक में खाता नहीं है तब भी इस स्कीम से जुड़कर पाएं लाखों रुपये का लाभ

State Bank Of India सरकार हाल ही में एक ऐसी स्कीम लेकर आई है जिस से जनता को बहुत ही फायदा होने वाला है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) अक्सर ही अपने अकाउंट होल्डर्स(account holders) और बाकी लोगों के लिए समय समय पर नई स्कीम लाते ही रहती है। इसकी नई स्कीम(new scheme) के जरिए आप घर बैठे 60 हजार रुपए कमा सकते हैं। अगर आप का खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में नहीं भी है तो भी आप इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।
 | 
HR Breaking News (ब्यूरो) New Franchise Offer आपको बता दें कि एसबीआई सभी लोगों के लिए एक नया फ्रेंचाइजी ऑफर लेकर आया है जिसके जरिए आप अच्छी खासी मोती रकम कमा सकते हैं। अगर आप एसबीआई की इस फ्रेंचाइजी(Franchisee) को लेते हैं तो आपको हर महीने कुछ राशि मिल सकती है। अगर आपकी जमीन किसी आबादी वाले इलाके में है तो आप वहां पर मशीन लगा कर बहुत ही अच्छी कमाई कर सकते हैं।

ये भी जानिए : LIC New Policy : 30 की उम्र में करोड़पति का सपना होगा पूरा, जानेंं आसान तरीका

देश का सबसे बड़ा गवर्नमेंट बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सबको एटीएम लगवाने की फ्रेंचाइजी ऑफर कर रहा है। इस ऑफर का आप तुरंत फायदा उठा सकते हैं वो भी बहुत आसानी से। एसबीआई की इस फ्रेंचाइजी को लेकर आप हर महीने 60 हज़ार रुपए आराम से कमा सकते हैं। बैंक ने अपनी तरफ से बहुत सी कंपनियों को यह एटीएम लगवाने का टेंडर दिया हुआ है। दरअसल यह कंपनियां अलग अलग जगहों पर एटीएम लगवाने का काम करती हैं।