home page

PNB बैंक ग्राहकों को होगा 9 लाख का तगड़ा फायदा, चेक करें डिटेल

PNB Latest Update: बैंकिंग सेक्टर में सरकारी बैंक भी टारगेट पूरे करने के चक्कर में ऑफर चलाते हैं। टारगेट पूरे करने के पीछे जारी किए गए ऑफर काफी अच्छे भी होते हैं।
 | 
PNB बैंक ग्राहकों को होगा 9 लाख का तगड़ा फायदा, चेक करें डिटेल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।नई दिल्ली। सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ाने में भी सरकारी बैंकों बहुत बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। किसानों को 4 प्रतिशत पर लोन देना और स्टूडेंट्स को एजुकेशन लोन की सुविधा भी इनमें से एक है।

सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वाले परिवारों को अनुदान की राशि भी दी जाती है। बैंक अपने स्तर पर जो भी ऑफर चलाते हैं, वह कुछ दिनों के लिए होता है।

आज हम पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के बेहद ही लुभावने ऑफर की बात कर रहे हैं। इस ऑफर्स के जरिए आप 10 लाख रुपए का फायदा ले सकते हैं। 

PNB खाताधारकों के लिए जरुरी जानकारी, चेक लगाने से पहले करना होगा ये काम


पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है, “पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के रूपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Credit Card) के जरिए खुशियों का अनुभव करें। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और छूट का लाभ मिलेगा।”


पीएनबी (PNB) द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर का लाभ केवल बैंक के ग्राहक ही उठा पाएंगे। इस ऑफर के लिए बैंक द्वारा जारी रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड  (Credit Card)  होना चाहिए।

PNB खाताधारकों के लिए जरुरी जानकारी, चेक लगाने से पहले करना होगा ये काम

इस क्रेडिट कार्ड  (Credit Card) के साथ आप खरीदारी के साथ-साथ एक्सिडेंटल इंश्योरेंस, हेल्थ चेकअप पैकेज, कैशबैक ऑफर, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज प्रोग्राम एक्सेस सहित अनेकों सुविधाओं का लाभ पा सकते हैं।


क्या है रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड


रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Credit Card) भारत सरकार द्वारा जारी किया गया क्रेडिट कार्ड  (Credit Card) है जो किसी भी अन्य क्रेडिट कार्ड  (Credit Card) की ही तरह काम करता है परन्तु इसमें दूसरे कार्ड्स की तुलना में अधिक फायदे मिलते हैं। वर्तमान में देश में कई बैंक इस कार्ड को मान्यता देते हैं और अपने ग्राहकों को यह कार्ड दे रहे हैं।