home page

बेहद शुभ नक्षत्र में शनि करने जा रहे प्रवेश, 4 राशि वालों की बदल जाएगी तकदीर

Saturn Transit in Dhanishta Nakshatra: शनि 18 फरवरी को इसी नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. जहां ये 15 मार्च 2023 तक रहेंगे.

 | 


Shani Nakshatra Parivartan 2022: धनिष्ठा 27 नक्षत्रों में से 23वें स्थान पर आता हैये नक्षत्र चार तारों से मिलकर बना हुआ है. इस नक्षत्र का स्वामी मंगल है और देवता वसु हैं. इस नक्षत्र में जन्म लेने वाले जातकों पर मंगल और शनि का विशेष प्रभाव रहता है.

शनि 18 फरवरी को इसी नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं जहां ये 15 मार्च 2023 तक रहेंगे. शनि के इस नक्षत्र में प्रवेश करते ही 4 राशि वालों की तकदीर बदल जाएगी. धन में वृद्धि के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं.

मेष राशि: इस राशि वालों को शनि के नक्षत्र में होने वाले बदलाव से लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. कार्यस्थल में आपके सभी काम अच्छे से पूरे होंगे. पदोन्नति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं. घर परिवार के लोगों का हर काम में भरपूर साथ मिलेगा. नई नौकरी के अच्छे ऑफर सकते हैं.

New Relief Package : अर्थव्यवस्था में तेजी व गरीबों की मदद के लिए सरकार ला रही है ये राहत पैकेज

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र गोचर फायदेमंद साबित होगा. आर्थिक उन्नति मिलने की संभावना है. आय बढ़ने के योग बन रहे हैं. एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है. काम के चलते की जाने वाली यात्रा से धन लाभ होने के आसार रहेंगे.

मकर राशि: आपके लिए भी शनि की ये चाल काफी शुभ साबित होगी. मानसिक तनाव कम होंगे. करियर में अच्छी सफलता प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. यात्रा सुखद रहेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भाग्य का हर काम में साथ मिलेगा.

सैलरी और छुट्टियों से जुड़े नियमों में होगा बड़ा बदलाव, जानिए कब से लागू होने जा रहा नियम

कुंभ राशि: इस राशि वालों के लिए ये गोचर शुभ साबित होगा. नौकरी में रही अड़चन दूर हो जाएगी. कार्यस्थल में आपको लाभ प्राप्त करने के कई अवसर मिलेंगे. नया बिजनेस शुरू करने की सोच सकते हैं. व्यापार में किसी डील से अच्छा खास लाभ प्राप्त हो सकता है