home page

Share Market today : बाप रे! 270 रुपए का शेयर पहुंचा 50 हजार रुपए पर, चेक करें कंपनी

क्या कोई शेयर इतना रिटर्न भी दे सकता है कि एक लाख भी अगर निवेश किया हो तो पुस्तों तक कमाने की जरूरत ना रहे। ये बिल्कुल सच है इस कंपनी का शेयर 270 रुपए पर लिस्ट हुआ था और आज इसके एक शेयर की कीमत 50 हजार रुपए है।
 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : Most Costlier multibagger share: पेज इंडस्ट्रीज के शेयर (Page Industries stock) आज शुक्रवार के कारोबारी दिन में पहली बार 50,000 रुपये पर पहुंच गए। 
शानदार तिमाही नतीजों के बाद अप्रेरल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी का यह शेयर शुरुआती कारोबार में 50,000 रुपये के अंक को टच कर लिया। हालांकि, बाद में थोड़ी बिकवाली देखने को मिली और इंट्रा डे में कंपनी के शेयर 0.100% यानी 49 रुपये की तेजी के साथ 49,059.90 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Share market return ये शेयर देगें धुआँधार रिटर्न , आज ही करें लिस्ट में शामिल


तिमाही नतीजें


पेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को जून 2022 को समाप्त पहली तिमाही के लिए अपने नेट प्राॅफिट में ₹207 करोड़ की कई गुना बढ़ोतरी दर्ज की। समीक्षाधीन तिमाही के दौरान परिचालन से इसका रेवेन्यू ₹1,341 करोड़ हो गया। तिमाही नतीजों के बाद ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस शेयर 52,000 रुपये के टारगेट के साथ 'बाय' टैग दिया है। ब्रोकरेज के मुताबिक, कंपनी निवेश के नए रास्ते पर है। ऐसे में आने वाले दिनों में कंपनी को और ज्यादा फायदा हो सकता है। वहीं, एक्सिस सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक पर होल्ड रेटिंग देते हुए इसका टारगेट ₹ 51,900 रखा है। 


ये खबर भी पढ़ें : Share Market : अरे बाप रे! 3800% बढ़ा इस कंपनी का मुनाफा, शेयर जा सकते हैं 2800 रुपए के पार

जानिए कंपनी का व्यापार


पेज इंडस्ट्रीज इनरवियर के मैन्युफैक्चरिंग और रिटेल बिक्री का कारोबार करती है। कंपनी के पास भारत के अलावा श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, ओमान, कतर, मालदीव, भूटान और संयुक्त अरब अमीरात में जॉकी इंटरनेशनल का स्पेशली लाइसेंस मिला हुआ है।

इसके पास भारतीय बाजार के लिए स्पीडो इंटरनेशनल समेत का बिजनेस लाइसेंस है। मार्च 2007 में लिस्ट होने के बाद से 15 साल में यह मल्टीबैगर स्टॉक 18110% से अधिक बढ़ गया है। उस समय इसकी कीमत महज ₹270 प्रति शेयर स्तर थी।