home page

Stock Market : इस शेयर में पैसा लगाने से होगा मुनाफा ही मुनाफा, 850 रुपए पर जाएगा : एक्सपर्ट

आज हम आपको बताने वाले हैं फायदे वाले Share के बारे में जो आपको मालामाल कर सकता है। एक्सपर्ट के मुताबिक ICICI securities ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश Jhunjhunwala portfolio स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है। अभी इसमें और तेजी आने की संभावना है।
 | 
Stock Market : इस शेयर में पैसा लगाने से होगा मुनाफा ही मुनाफा, 850 रुपए पर जाएगा : एक्सपर्ट

HR Breaking News : नई दिल्ली : ₹850 पर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, अभी दांव लगाने पर मुनाफा, एक्सपर्ट का 'बाय' टैग ICICI securities  ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है।

अभी इसमें और तेजी आने की संभावना है।


ये खबर भी पढ़ें : इस सरकारी Bank ने दी ऐसी बड़ी सौगात, सुनकर खुशी से फूले नहीं समा रहे ग्राहक


जानिए क्या है target price?


ICICI securities ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है, यानी पिछले साल दिसंबर में इसकी लिस्टिंग के बाद से इस शेयर ने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। आने वाले दिनों में भी इसमें तेजी आ सकती है। मेट्रो Brands शेयर का टारगेट प्राइस ₹850 है। यानी लेटेस्ट प्राइस से दांव लगाने पर लगभग 13% का मुनाफा हो सकता है।

ये खबर भी पढ़ें : Bank Nijikaran: ये 2 और सरकारी बैंक होने जा रहे प्राइवेट, कहीं आपका खाता तो नहीं


एक्सपर्ट के अनुसार


ICICI सिक्योरिटीज ने कहा कि कंपनी की बैलेंस शीट में मजबूती है। कंपनी के पास ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एमबीओ में इन-हाउस ब्रांडों और थर्ड पार्टी के Brands का एक अनुकूलित मिश्रण है।

मल्टी-ब्रांड फुटवियर रिटेल चेन मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड ने शुक्रवार को जून में समाप्त तिमाही के लिए ₹105.7 करोड़ समेकित शुद्ध लाभ की सूचना दी। कंपनी ने पिछले साल जनवरी-मार्च तिमाही के दौरान ₹12 करोड़ नेट घाटा दर्ज किया था। कंपनी का 1Q का प्रदर्शन ठीक रहा। रेवेन्यू में 26% QoQ वृद्धि हुई है। इसने जून तिमाही में कुल 20 स्टोर जोड़े हैं।