home page

tricolor deposit scheme: 444 दिन की FD पर ये बैंक दे रहा इतना ब्याज, आसानी से निकल जाएगा घर खर्च

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने उच्च ब्याज दरों को देने के इरादे से स्पेशल टर्म डिपॉजिट प्रोडक्ट (special term deposit product) के साथ एक नई योजना शुरू करने की घोषणा की है।आइये जानते है इस योजना के बारे में। 
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। बड़ौदा तिरंगा जमा योजना (Baroda Tricolor Deposit Scheme) को दो टेनर बकेट के तहत लाया गया है, जिसमें 444 दिनों के लिए 5.75 प्रतिशत प्रति वर्ष और 555 दिनों के लिए 6 प्रतिशत प्रति वर्ष की ब्याज दर की पेशकश की जाएगी।


यह योजना 31 दिसंबर, 2022 तक प्रभाव में रहेगी और 2 करोड़ रुपये से कम के खुदरा जमा पर लागू होगी। इस योजना के तहत वरिष्ठ नागरिक (senior citizen) 0.50 प्रतिशत प्रति वर्ष की अतिरिक्त ब्याज दर अर्जित कर सकते हैं, जबकि गैर-प्रतिदेय जमाओं को 0.15 प्रतिशत प्रति वर्ष अतिरिक्त मिलेगा।

Bank Loan : जिनका है बैंक में लोन बकाया उनके लिए आई बड़ी खबर, चेक करें स्टेटस


बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के कार्यकारी निदेशक अजय के खुराना ने एक बयान में कहा, ‘भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर, हमें उपभोक्ताओं को जश्न मनाने का एक और कारण देते हुए खुशी हो रही है।

बड़ौदा तिरंगा जमा योजना  (Baroda Tricolor Deposit Scheme) भारत के अग्रणी और सबसे भरोसेमंद बैंकों में से एक द्वारा समर्थित दो कार्यकालों में से चुनने के लिए उच्च ब्याज दर और फ्लेक्सिबिलिटी प्रदान करती है।