home page

Amazon के साथ 4 घंटे करें काम, हर महीने कमा लेंगे 60 से 70 हजार

Earn Money From Amazon: आप सिर्फ 4 घंटे काम करके अपनी मासिक इनकम बढ़ा सकते हैं। आप आसानी से एक महीने में 60 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकरी।
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ गया है। कंपनी को हर सेक्टर में बड़ी संख्या में डिलीवरी बॉय की जरूरत है। आप भी अमेजन के डिलीवरी बॉय बनकर हर महीने 60 हजार रुपये तक कमा सकते हैं।यह अवसर आपको सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी द्वारा पेश किया गया है। आप आप अमेजन (Amazon) के लिए काम करके पैसा कमा सकते हैं।


एक दिन पहुंचाने होते हैं इतने पार्सल


इस समय ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ रहा है। इसलिए कंपनी को हर सेक्टर में बड़ी संख्या में डिलीवरी बॉय और गर्ल की जरूरत है। डिलीवरी बॉय Amazon के गोदाम से पार्सल उठाते हैं और बुक किए गए मालिक को देते हैं। एक डिलीवरी बॉय को एक दिन में 100 से 150 पैकेज देने होते हैं।

SUCCESS STORY- रिस्की इन्वेस्टमेंट ने बनाया डिलीवरी बॉय को करोड़पति


विशेष डिग्री की जरूरत नहीं


Amazon सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक डिलीवरी करता है। एक डिलीवरी बॉय का कहना है कि वह करीब 4 घंटे काम करके एक दिन में 100-150 पैकेट डिलीवर करता है। इसके लिए किसी विशेष डिग्री की भी जरूरत नहीं है। आपके पास बाइक या स्कूटर होना चाहिए। इसके अलावा ट्रांसपोर्ट लाइसेंस होना जरूरी है।


कमा सकते हैं 60 हजार रुपये


डिलीवरी बॉय जॉब्स के लिए Amazon की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर आवेदन कर सकते हैं। सैलरी की बात करें तो फिक्स वेतन करीब 15 हजार रुपये है।

SUCCESS STORY- रिस्की इन्वेस्टमेंट ने बनाया डिलीवरी बॉय को करोड़पति

इसके अलावा प्रति पैकेट 10 से 15 रुपये मिलते हैं। डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर के मुताबिक यदि कोई एक महीने तक काम करता है और हर दिन 100 पैकेट डिलीवर करता है। तब आसानी से 55 से 60 हजार रुपये प्रतिमाह कमा सकता है।