home page

multibagger stock : Business Latest News : अभी खरीदें झुनझुनवाला के ये फेवरेट शेयर, प्रोफिट पक्का

multibagger stock : Business Latest News : ब्रोकरेज हाउस कंपनी के शेयरों पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज हाउस के मुताबिक, कंपनी का शेयर चार्ट पैटर्न काफी मजबूत और पाॅजिटिव नजर आ रहा है।

 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : Rakesh Jhunjhunwala portfolio multibagger stock to buy: अगर आप शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला (Rakesh jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो को देखकर शेयरों में ट्रेडिंग करते हैं तो आप इंडियन होटल्स के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। 
दअसल, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल स्टॉक इंडियन होटल्स (Indian hotels) के शेयरों में तेजी आने की संभावना है। ब्रोकरेज हाउस कंपनी के शेयरों पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज हाउस के मुताबिक, कंपनी का शेयर चार्ट पैटर्न काफी मजबूत और पाॅजिटिव नजर आ रहा है।

यह भी जानिए


क्या कहा ब्रोकरेज हाउस ने?


घरेलू ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities), इंडियन होटल्स के स्टॉक की कीमत (Indian hotel stock price) पर ब्रेकआउट दिया है और शेयरों में तेजी आने की उम्मीद जताई है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा, “शॉर्ट टर्म का रुझान सकारात्मक बना हुआ है, क्योंकि यह मूविंग एवरेज से ऊपर कारोबार कर रहा है। मूविंग एवरेज कन्वर्जेंस डाइवर्जेंस (एमएसीडी) और डायरेक्शनल मूवमेंट इंडेक्स (डीएमआई) जैसे ऑसिलेटर्स स्टॉक में मजबूती दिखा रहे हैं।"

268 रुपये है टारगेट प्राइस


एचडीएफसी सिक्योरिटीज के अनुसार, प्लस DI माइनस DI से ऊपर कारोबार कर रहा है, जो मौजूदा अपट्रेंड में गति को दर्शाता है। ब्रोकरेज हाउस ने इंडियन होटल्स का टारगेट प्राइस 257 से 268 रुपये प्रति शेयर रखा है। ब्रोकरेज फर्म ने ₹210 प्रति शेयर पर स्टॉप-लॉस रखते हुए इसे खरीदने की सलाह दी है। 1-3 महीने की अवधि में ही निवेशकों को अच्छा फायदा हो सकता है। बता दें कि कंपनी के शेयर आज 3.51% की तेजी के साथ 240.10 रुपये पर बंद हुए हैं।

यह भी जानिए

सालभर में 134.27% का रिटर्न 


इंडियन होटल्स के शेयरों ने एक साल में 134.27% का रिटर्न (Stock multibagger return) दिया है। कंपनी के शेयर सालभर पर 102.49 रुपये के स्तर पर थे जो अब बढ़कर 240.10 रुपये प्रति शेयर पर पहुंच गए। यह मल्टीबैगर स्टॉक 2022 (साल-दर-तारीख या YTD) में अब तक लगभग 34% ऊपर है। 
राकेश झुनझुनवाला के पास 1.08% की हिस्सेदारी
बीएसई के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, भारतीय दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की दिसंबर 2021 की अवधि तक इंडियन होटल्स में 1.08% प्रत्येक की हिस्सेदारी है।