home page

रेवाड़ी में LIC एजेंट बनकर ठगे 60000: महेन्द्रगढ़ के युवक के साथ फोन-पे से धोखाधड़ी वारदात को दिया अंजाम

HR BREAKING NEWS: हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के एक शख्स के साथ LIC एजेंट बनकर शातिर बदमाश ने ठगी कर ली। 4 बार में उसके खाते से 60 हजार रुपए साफ कर दिए।
 | 

रेवाड़ी साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। महेन्द्रगढ़ जिले के गांव नांगल सिरोही निवासी अमित कुमार के पास 18 जनवरी को एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को LIC एजेंट बताया और जानकारी दी कि उसके द्वारा कराई गई LIC का पैसा आने वाला है।

 ऐलनाबाद चुनाव प्रचार के लिए सपना ने पीछे खीचें पांव, पति वीर साहू ने ट्वीट कर दी जानकारी

ठग ने उसे बताया कि LIC की राशि फोन-पे के जरिए भी डाली जा सकती है। उसके बाद अमित से उसके नंबर पर चल रहे फोन-पे को खुलवाया। अमित का कहना है कि जैसे ही उसने फोन-पे खोला तो उसके पीएनबी शाखा में खुले खाते से नकदी कटनी शुरू हो गई।

देसी डांस क्वीन सपना चौधरी का शुरूआती दिनों का वीडियो वायरल

 4 बार में खाते से निकाले पैसे

पहली बार में 20 हजार, दूसरी बार में फिर 20 हजार, उसके बाद 15 हजार और फिर 4999 रुपए खाते से निकाले। कुछ देर में ही 4 बार में उसके खाते से 59 हजार 999 रुपए निकल गए। उसके बाद वह बैंक पहुंचा और खाते से संबंधित जानकारी जुटाई। साथ ही जिससे LIC कराई थी, उस एजेंट से भी बात की तो उसे ठगी का पता चला।

फिर से मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? अपने फैंस को दिया इसका जवाब

अमित कुमार ने महेन्द्रगढ़ थाना में शिकायत दी। मामले की जांच करते हुए ठगी के इस मामले में अब रेवाड़ी साइबर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने फोन-पे के जरिए जिस खाते में नकदी ट्रांसफर हुई, उसकी डिटेल निकलवाई है, ताकि शातिर ठग तक पहुंचा जा सके।