home page

लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi) के नाम पर पहले सिरसा के कांग्रेस नेता और अब कारोबारी को धमकी देकर मांगे 50 लाख, कनाडा के नंबर से गोल्डी बराड़ करता है कॉल

Lawrence Bishnoi. पिछले कुछ दिनों से सिरसा में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi)  की गैंग के नाम पर दहशत जमाने की कोशिश की जा रही है। यहां के नेताओं और कारोबारियों को कनाडा के मोबाइल नंबर से कॉल करके जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

 | 

इसकी एवज में बड़ी रकम भी मांगी जा रही है। पिछले 20 दिनों के दौरान दो लोगों को यह धमकी चुकी है। जबकि एक बार तो घर पर फायरिंग भी हो चुकी है।

इसलिए लोगों में लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi) गैंग नाम की दहशत बढ़ रही है। कुछ दिन पहले पूर्व शिक्षा मंत्री एवं कांग्रेस नेता जगदीश नेहरा पुत्र सुरेंद्र नेहरा को गोल्डी बराड़ नामक शख्स ने वाट्सएप कॉल करके जान से मारने की धमकी दी थी।

lawrance

वो गैंगस्टर जिसने रनआउट देने पर अंपायर को मार दी गोली

पुलिस ने उनको सुरक्षा मुहैया करवाई है। वहीं अब शहर के एक कारोबारी सतीश के घर पर फायरिंग हुई है। अब उसमें पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है कि फायरिंग करने वाले युवकों के संबंध लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi)  के भाई अनमोल बिश्नोई के साथ हैं। खुलासा हुआ है कि फायरिंग के बाद सतीश अरोड़ा को वाट्सएप कॉल आई थी। जो उसी गोल्डी बराड़ ने की थी जो कांग्रेस नेता सुरेंद्र नेहरा को कर चुका था।

कॉल पर 50 लाख रुपये की रकम मांगी गई। अब पांचों युवक गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिरसा निवासी संजय कुमार, गांव केलनिया निवासी अभय सिंह, विक्रमजीत सिंह ढाणी तेजा खेड़ा, विक्रम निवासी चौटाला और राजेश निवासी चौटाला के रूप में हुई है।

कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर यदुवंशी स्कूल में लगाई जा रही थी पहली से पांचवी तक की क्लास

आईजी ने जांच के लिए एसटीएफ को लगाया


पुलिस की ओर से हुई प्राथमिक पूछताछ में सिरसा निवासी संजय ने स्वीकार किया कि उसके चाचा अबोहर में रहते हैं। जब वह अबोहर गया था तब लारेंस के भाई अनमोल बिश्नोई से उसका संपर्क हुआ था। उससे दोस्ती हो गई।

anmol bishnoi

अब उसका कॉल आई थी कि सतीश अरोड़ा के घर फायरिंग करवानी है। बंदे भेज रहा हूं। इसलिए उन्होंने फायरिंग कर दी। इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi) के भाई का नाम आने और फिरौती जैसे मामले को अहम मानते हुए आईजी हिसार राकेश कुमार आर्य ने सिरसा पुलिस के साथ साथ जांच करने के लिए हिसार एसटीएफ को भी जिम्मेदारी दी है। सिरसा पुलिस और एसटीएफ हिसार पंजाब के अबोहर में भी दबिश देकर आई है।


"सिरसा के सी ब्लॉक में सतीश अरोड़ा के घर पर फायरिंग करने के मामले में सिरसा पुलिस ने पांच आरोपी पकड़े हैं। पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आया है। इसलिए गंभीरता से जांच की जा रही है। सिरसा पुलिस के साथ साथ अब एसटीएफ हिसार को भी साथ में लगाकर जांच करवाई जा रही है।"

राकेश कुमार आर्य, आईजी हिसार रेंज