home page

दो दिन की मेहमान बनकर आई दोस्त के साथ पत्नी हुई फरार, थाने पहुंचा परेशान पति

पीड़ित पति संजय ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पूजा को रवीना ने गुरुग्राम में जॉब लगाने और बाहर सेटिंग करवाने का झांसा दिया है और उसे अपने साथ लेकर गायब हो गई है। 26 वर्षीय पूजा को रवीना ने गायब कर रखा है।
 | 


फतेहाबाद में एक शख्स की पत्नी घर पर मेहमान बनाकर रोकी गई अपनी दोस्त के साथ गायब हो गई है। पत्नी के गायब होने के बाद परेशान पति पुलिस के पास पहुंचा और  मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर शिकायतकर्ता की पत्नी और उसकी दोस्त की तलाश शुरू कर दी है। 

10 भैंसों की डायरी खोलने के लिए 7 लाख रुपये तक का dairy loan दे रही सरकार


पति ने आरोप लगाया है कि घर से नकदी और आभूषण भी गायब हैं। शिकायतकर्ता चार मरला कॉलोनी निवासी संजय ने आरोप लगाया कि रवीना नाम की महिला उसकी पत्नी पूजा की दोस्त है, जो गुरुग्राम में किसी कंपनी में जॉब करती है।

सौतेली मां और पिता ने किया प्रताड़ित, बेटे ने निगला जहर, मौत

आरोप है कि 8 दिन पहले रवीना उनके घर फतेहाबाद में मेहमान बनकर दो दिन के लिए रुकी थी। लेकिन उसके दो दिन से ज्यादा घर पर रुकने के कारण घर में कलेश हुआ। आठ दिन बाद 21 जनवरी को रवीना पूजा को साथ लेकर घर से गायब हो गई। 


संजय ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पूजा को रवीना ने गुरुग्राम में जॉब लगाने और बाहर सेटिंग करवाने का झांसा दिया है और उसे अपने साथ लेकर गायब हो गई है। 26 वर्षीय पूजा को रवीना ने गायब कर रखा है।

थाना प्रभारी सुरेंद्रा ने बताया कि शहर फतेहाबाद पुलिस ने फिलहाल आईपीसी की धारा 346 के तहत रिपोर्ट दर्ज करते हुए रवीना और पूजा की तलाश शुरू कर दी है।