home page

Success Story - वेटर का काम करने वाला ये शख्स, अब मशहूर अदाकाराओं को सिखाता है अभिनय

आज हम आपको अपनी सक्सेस स्टोरी में एक ऐसी कहानी बताने जा रहे है जिसमें वेटर का काम करने वाला एक शख्स आज मशहूर अदाकाराओं को अभिनय सीखा रहा है। आइए खबर में जानते है इनके वेटर से लेकर अभिनय सिखाने तक का सफर।  
 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk- नगर क्षेत्र के बम्बई कालोनी मोहल्ला निवासी राकेश रौनक इन दिनों मायानगरी मुम्बई में छाए हुए हैं। इनके जमुई से पटना और पटना से मुम्बई तक का सफर काफी रोचक है। कभी मुंबई में टिके रहने के लिए पार्टियों में वेटर से लेकर जस्ट डायल में टेलीकालर का जाब करने वाले राकेश ने अपने मेहनत की बदौलत बड़ा मुकाम हासिल किया है।

बालीवुड अभिनेत्री महक चौधरी अभिनीत इनकी फिल्म दुर्गा इसी सप्ताह एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म के साथ-साथ म्यूजिक बाक्स म्यूजिक चैनल पर रिलीज होने वाली है। बतौर लेखक राकेश की यह भले ही पहली फिल्म है।लेकिन इस जगत से राकेश का नाता काफी पुराना है। उन्होंने अलग-अलग भूमिका में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जमुई में जन्मे राकेश ने प्रारंभिक शिक्षा पूरी कर पटना में उच्च शिक्षा प्राप्त की। पटना से दिल्ली मीडिया की पढ़ाई कर मुम्बई की ओर रुख किया।


1. दुर्गा फिल्म के लेखक हैं राकेश रौनक
2. राकेश रौनक समाज सेवी संस्था भी चलाते हैं 
3. बिहार के नक्सल प्रभावित क्षेत्र जमुई से निकले राकेश रौनक


4. राकेश रौनक की सफलता को देख उनके गांव वाले बेहद खुश 
5. खुद की पीआर कंपनी और प्रोडक्शन कंपनी भी।

एक निजी टीवी चैनल के शो कर्म फल दाता शनि, प्रसिद्ध टीवी शो मन में है विश्वास, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल जैसे 13 शहजादे टीवी शो में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम कर खूब सराहना पाई। इसके बाद राकेश रौनक ने त्रिलोका मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड नामक प्रोडक्शन और पीआर कंपनी की 2018 में स्थापना की।

शुरुआत में थोड़ी परेशानी हुई लेकिन लगातार मेहनत में बदौलत राकेश आज स्वरा भास्कर,सोनाक्षी सिन्हा,सन्नी लियोनी ,संजय मिश्रा, सन्नी देओल, विजय राज, पंकज त्रिपाठी जैसे नामचीन कलाकारों के साथ एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं।  राकेश को भारत इंटरनेशनल फ़िल्म अवार्ड 2020 में यंगेस्ट इंटरपेन्योर इन बॉलीवुड, ग्लोबल एचीवर्स अवार्ड, युवा कर्म कौशल सम्मान इत्यादि सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।