home page

Bhojpuri Dance Video: नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को पिलाया ब्यूटी शेक, हॉट मूव्स देख सब रह गए दंग

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी कलाकार नम्रता मल्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डांसर अपने फैंस को ब्यूटी शेक पिलाती नजर आ रही है। वीडियो में डांसर अपने फैंस को हॉट मूव्स दिखाती नजर आई।
 
 | 
Bhojpuri Dance Video: नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को पिलाया ब्यूटी शेक, हॉट मूव्स देख सब रह गए दंग

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Bhojpuri Dance Video: नम्रता मल्ला अपने हॉट और बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का एक और वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

Bhojpuri Dance Video: नम्रता मल्ला अपने हॉट और बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का एक और वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

नम्रता मल्ला ने किए हॉट मूव्स

हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देख लोग बेकाबू हो रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस आग लगाती नजर आ रही हैं। बता दें, नम्रता ने इस वीडियो में प्रिंटेड ब्रालेट और पीच कलर की शॉट के साथ व्हाइट कलर का शूज पहना है और अपने बालों को कर्ल करके खुला रखा है। वीडियो में एक्ट्रेस म्यूजिक पर बूटी को शेक करती हुई हॉट मूव्स करती नजर आ रही हैं।


एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस फिदा

नम्रता मल्ला का ये वीडियो देख लोग उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस इस वीडियो में गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं जो काफी कातिलाना है। वीडियो के साथ नम्रता मल्ला ने कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है। अभी तक इस पर 42,039 लाइक्स आ चुकी है और ये लगातार बढ़ती जा रही है। फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उनके डांस की तारीफ की है तो कोई उन्हे खूबसूरत बोल रहा है।