home page

Bhojpuri Romantic Videos: मेघा की हॉट जवानी देख खेसारी लाल के उमड़े अरमान, फिर किया ये काम...

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल और खूबसूरत एक्ट्रेस मेघा का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जवानी के जोगाड़ में यूपी बिहार बा गाने पर जोरदार रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कॉमेंट आ चुके हैं। देखें-वीडियो

 | 
Bhojpuri Romantic Videos: मेघा की हॉट जवानी देख खेसारी लाल के उमड़े अरमान, फिर किया ये काम...

HR Breaking News (ब्यूरो) : Megha and Khesari Lal Romance Video: भोजपुरी फिल्मों के सबसे चर्चित अभिनेता में से एक खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav )हैं. इनको करोड़ों फैंस प्यार करते हैं. इनके गानों और फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अभी इनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी अदाकारा मेघा( Megha ) के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें :  शीला की जवानी पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाएं ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल


जवानी के जोगाड़ में यूपी बिहार बा


'जवानी के जोगाड़ में यूपी बिहार बा' ( Jawaani Ke Jogaad Mein UP Bihar Ba ) गाने को बीते दो हफ्तों में इस गाने पर व्यूज और लाइक्स की गिनती बढ़ती जा रही है. 5000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाया है. लगातार वायरल हो रहे इस गाने को अभी तक 170,000 बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।


प्रियंका सिंह ने भी दी है आवाज

और भी देखें : कमरा बंद करके पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ किया हॉट रोमांस, देखकर लोगों ने कहा हाय.........


खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेघा ने अपनी कातिल निगाहों के चंगुल में खेसारी लाल यादव को फंसा लिया है. खेसारी लाल यादव का ये गाना दो हफ्ते पहले बालाजी रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया था।

देखें खेसारी लाल और मेघा का जोरदार रोमांस वीडियो :

ये भी देखें : नम्रता मल्ला की चिकनी जवानी देख पवन सिंह हुए फिदा, फिर किया ये काम...


बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के किंग खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल यादव ने अपने फिल्मी सफर में खूब उतार-चढ़ाव देखे हैं. आज खेसारी अपनी मेहनत के बल पर वह शख्शियत बन चुके हैं जिन्हें देखने के लिए लाखों लोग सिनेमाघरों में भागे दौड़े चले आते हैं. उनका दमदार अंदाज किसी से छिपा नहीं है।