home page

Bhojpuri: इस भोजपुरी सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, शुभा मिश्रा की कातिल अदाएं देख फैंस के उड़े होश

Bhojpuri Video: नए भोजपुरी सॉन्ग का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वहीं आजकल सोशल मीडिया पर एक पुराना गाना तहलका मचा रहा है। इसकी अब तक लाखों में लोग देख चुके हैं। देखें वीडियो.. 
 | 
Bhojpuri: इस भोजपुरी सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, शुभा मिश्रा की कातिल अदाएं देख फैंस के उड़े होश 

HR Breaking News, (डिजिटल डेस्क):   भोजपुरी गाने मार्केट में आते ही धमाल मचा देते हैं। इन गानों का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोलता है। वहीं आजकल भोजपुरी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है, जिसे देख फैंस अपने होश खो बैठ रहे हैं. हम जिस गाने की बात कर रहे है उस गाने का टाइटल ‘बाजा बाजी के ना बाजी’ (Baja Baji ki Na Baji) है.

और देखें : सपना चौधरी ने ‘पनघट दूर से घना’ पर लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, वायरल वीडियो

इस गाने को ‘शुभा मिश्रा’ (Shubha Mishra) पर फिल्माया गया था जो कि काफी हिट साबित हुआ था. इस गाने में आप देख सकते हैं कि ‘शुभा मिश्रा’ कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं और उनकी अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है. इस गाने में वो बेहद ही हॉट लग रही हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं.

और देखें : दिन में जाती थी स्कूल रात को शो, जानें सपना चौधरी की पूरी कहानी

‘बाजा बाजी के ना बाजी’ गाने को (Wave Music Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं. ये गाना आज भी शादी-पार्टी में बजता है जिसपर लोग जमकर डांस करते हैं और ये गाने लोगों कि हिट लिस्ट में भी शामिल है.