home page

Bhojpuri Video: मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ किया जोरदार रोमांस, वीडियो वायरल

हाल ही में सोशल मीडियो पर भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह ताबड़तोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस का ऐसा रोमांटिक वीडियो देखकर मदहोश हो गए. फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : मोनालिसा और पवन सिंह (Pawan Singh-Monalisa) का गाना 'मुआई दिहला राजाजी' (Muaai Dihala Rajaji) सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होने लगा है. इस गाने में मोनालिसा (Monalisa) के बेहद बोल्ड सीन है. यही कारण है यह गाना सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है.‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji) गाना लव ट्रायएंगल है. वैसे तो यह गाना पुराना है लेकिन,सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों ही स्टार्स को साथ में कोजी और ताबड़तोड़ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी देखें : रागिनी पर सपना ने लगाए किलर ठुमके, फैंस बोले- 'लठ गाठ दिया'


वीडियो सॉंग में पवन सिंह और मोनालिसा की नई-नई शादी हुई है. ये दोनों ही शादी की पहली रात को रोमांस का तड़का लगा रहे हैं.गानें में इनके बीच की कमाल की लव केमिस्ट्री दिख रहा है. मोनालिसा की बोल्ड अदाएं और सिजलिंग केमिस्ट्री से तो दर्शक अपनी नजरें ही नहीं हटा रहे हैं.वीडियो देखकर तो यकीन मानिए हर कोई क्रेजी हो रहा है.यही कारण है कि इस गाने को मिलिनय में व्यूज आए हैं।

हालांकि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लव केमिस्ट्री की जितनी चर्चा है उतनी मोनालिसा और पवन सिंह की नहीं है. लेकिन, अक्षरा से पहले मोनालिसा से ही पवन सिंह की लव केमिस्ट्री तगड़ी थी.इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था. इस जोड़ी का कोई भी गाना या फिल्म मार्केट में आने के साथ वो तहलका मचा देता था.बहुत दिनों बाद इस जोड़ी के पुराना वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है।

देखें मोनालिसा और पवन सिंह का रोमांटिक वीडियो

ये भी देखें : ये मंजर देख सपना चौधरी का टूटा दिल, सरकार से कर डाली मांग

आपको बता दें कि पवन सिंह और मोनालिसा (Pawan Singh-Monalisa Romantic Song) का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji) इन दोनों की भोजपुरी फिल्म ‘सईयां जी दिलवा मांगेले’ (Saiyan ji Dilwa Mangelein) का है, जिसमें दोनों के रोमांटिक केमिस्ट्री पर यह गाना फिल्माया गया है।