home page

Haryanvi Video : रागिनी पर सपना ने लगाए किलर ठुमके, फैंस बोले- 'लठ गाठ दिया'

हरियाणवी डांस की बात हो और सपना चौधरी का नाम न आए ये तो हो नहीं सकता है। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का ढांका पूरे भारत में बजता है। सपना डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में सपना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dance Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अपने डांस के कारण दुनिया भर में छाई रहती हैं. सपना चौधरी जहां इन दिनों बड़े-बड़े इवेंट और म्यूजिक वीडियोज में दिखाई देती हैं तो वहीं उनके फैंस की उनकी रागिनी और स्टेज शोज काफी याद आते हैं. ऐसे में सपना चौधरी के पुराने वीडियो खूब वायरल रहते हैं और फैंस इन्हें देखना काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच सपना का एक पुराना वीडियो यू-ट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है. दिसचस्प बात ये है कि सपना चौधरी इस वीडियो में नागिन सी बलखाती दिखाई दे रही हैं।

ये भी देखें : मोनालिसा ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'बचके रहना रे बाबा'

सपना ने स्टेज पर दिखाया गदर डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी बेहद जबरदस्त अंदाज में नागिन डांस कर रही हैं. एक शख्स सपना चौधरी के साथ स्टेज संभालता दिखाई दे रहा है. सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो को अभी तक साढ़े 54 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है।


सपना चौधरी का करियर

बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं।

म्यूजिक वीडियो के लिए लेती हैं इतने लाख 

ये भी देखें : मोनालिसा ने दिखाया अपनी जवानी का जोश, देख फैंस के दिल में बजने लगी घंटी


सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है।