home page

बोल्ड अवतार में नजर आएगी 'आश्रम' की भोली-भाली 'पम्मी पहलवान'

She Season 2 Trailer:  आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज में अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) 'पम्मी पहलवान' किरदार से रातों-रात फेमस हो गईं. वहीं अब पम्मी पहलवान जल्द ही दूसरी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में पम्मी ने अपना ऐसा बोल्ड रूप दिखाया है, जिसे देखकर फैंस के पसीने ही छूट जाएंगे। जानें कौन सी है वो वेब सीरिज...
 | 
बोल्ड अवतार में नजर आएगी 'आश्रम' की भोली-भाली 'पम्मी पहलवान'

HR Breaking News, New Delhi:  'आश्रम 3' (Aashram 3) फेमस वेब सीरीज में 'पम्मी पहलवान' के किरदार से अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) रातों-रात स्टार बन गई। जहां 'आश्रम 3' (Aashram 3) में सीधी-साधी लड़की दिख रही है, वहीं अब पम्मी पहलवान जल्द ही अपने बोल्ड किरदार में नजर आएगी।

बोल्ड अवतार में नजर आएगी भोली-भाली 'आश्रम' की 'पम्मी पहलवान'

 

 

दरअसल, एक और वेब सीरीज में पम्मी पहलवान यानि अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में पम्मी ने अपना ऐसा रूप दिखाया है जिसे देखकर फैंस के पसीने ही छूट जाएंगे. ये वेब सीरीज कोई और नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स (Netflix) की फेमस वेब सीरिज 'शी' का दूसरा सीजन है. हाल ही में इस वेब सीरीज का दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसमें अदिति पोहनकर ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए हैं जिसे देखकर आप 'आश्रम 3' को भूल जाएंगे. अदिति ने 'शी 2' का ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है।

 

देखें 'शी 2' का ट्रेलर:-

 

 

 

भूमिका के रोल में नजर आईं पम्मी पहलवान


इस वेब सीरीज के दूसरे ट्रेलर में भी पम्मी भूमिका के रोल में हैं. इस क्राइम ड्रामा सीरीज में अदिति अंडरकवर कांस्टेबल के रूप में है. जो कि अपनी जांच पड़ताल सेक्स वर्कर के रूप में शुरू करती हैं.
 
लगाया बोल्डनेस का तड़का


1 मिनट 44 सेकेंड के ट्रेलर में अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar)  ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया है. इस ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अदिति पोहनकर ने शेयर किया है. ट्रेलर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आ रही हूं मैं.' इसलिए आप तैयार हो जाइए. भूमि फिर से वापस आ गई है. देखिए 'शी' का सीजन 2 सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.  

 

 

यह भी देखें : 'आश्रम' की बबीता ने येलो बिकनी में करवाया हॉट फोटोशूट, कातिल अदा देख हो जाओगे मदहोश

 

 


17 जून को होगी रिलीज


'शी' वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके कुल 7 वेब एपिसोड है. इसमें अदिति पोहनकर के अलावा सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन जैसे सितारे अहम किरदार में हैं.