home page

Bigg Boss 16 : बिग बॉस के घर से जा रहा ये शख्स, दूसरे प्रतियोगी के साथ चल रहा प्यार रह जायेगा अधूरा

टीवी शो बिग बॉस के घर से आज ये कंटेस्टेंट जा रहा है (Bigg Boss 16 Elimination) जिससे दूसरे प्रतियोगी काफी निराश हुए क्योंकि एक प्रतियोगी के साथ चल रहा प्यार  अब अधूरा रह जायेगा।  

 | 
bigg boss 16

HR Breaking News, New Delhi : बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में खूब धमाल देखने को मिलने वाला है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) पहले तो जमकर शालीन भनोट (Shalin Bhanot), एमसी स्टैन (MC Stan) और सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे. साथ ही सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) इस हफ्ते के एलिमिनेशन से चौंकाने वाले हैं. इस हफ्ते नॉमिनेशनल की तलवार गौतम विज (Gautam Vij), सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) पर लटक रही है. ऐसे में खबरें सामने आई हैं कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से गौतम विज बेघर होने जा रहे हैं. 

गौतम विज घर से बाहर 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम विज (Gautam Vij Bigg Boss) बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं. गौतम विज के घर से जाने का असर सबसे ज्यादा सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) पर दिखाई देने वाला है. सौंदर्या शर्मा और गौतम विज (Gautam Vij Girlfriend) अपने प्यार को दुनिया के सामने सच्चा साबित करने के लिए एक लंबा सफर शो में तय कर आए हैं. सौंदर्या शर्मा और गौतम विज (Gautam Vij Tv Shows) हमेशा ही एक साथ समय बिताया करते थे, ऐसे में गौतम अगर घर से बाहर आ गए हैं तो सौंदर्या क्या होगा.

सौंदर्या के प्यार की कहानी रह गई अधूरी 

गौतम विज (Gautam Vij Bigg Boss 16) के बिग बॉस के घर से बाहर आने के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि गौतम विज (Gautam Vij) के घर से बाहर आने पर सौंदर्या के प्यार की कहानी अधूरी रह जाएगी. वहीं कुछ का कहना है कि सौंदर्या अब गेम पर फोकस कर पाएगी तो वहीं कुछ कह रहे हैं सौंदर्या का गेम जो अब तक दिखता भी था वह भी दिखाई देना बंद हो जाएगा. 

सलमान लगाएंगे क्लास 

बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) जमकर घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे. पहले सलमान खान अंकित (Ankit Gupta) औऱ प्रियंका (Priyanka Choudhary) को अपने रडार पर लेंगे, इसके बाद वह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (MC Stan) को लताड़ते हुए नजर आएंगे.