home page

Gori Nagori Dance Videos: गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों से हिलाया स्टेज, फैंस बोले- 'बम में दम है'

राजस्थान की मशहूर डांस गोरी नागोरी ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट डांस वीडियो शेयर की है। इन वीडियो पर फैंस जमकर कॉमेंट और लाइक कर रहे हैं। गोरी हरियाणा में शकीरा नाम से फेमस है। गोरी का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। देखें-वीडियो

 | 
Gori Nagori Dance Videos: गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों से हिलाया स्टेज, फैंस बोले- 'बम में दम है'

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer: इन दिनों लोगों के लिए सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है. इसी में एक प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर लोग छोटी- छोटी वीडियो बनाकर फेमस हो रहे है. इसी तरह डांसर गोरी-नागोरी भी वीडियो बना कर फेमस हुई हैं. इसी के चलते गोरी-नागोरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो गई है।

ये भी  देखें :  मोनालिसा और पवन सिंह का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रोमांटिक अंदाज में दिए दिखाई

इस वीडियो में गोरी नागोरी एक स्टेज पर जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी ने लहंगा पहन एक जोरदार राजस्थानी म्यूजिक पर अपना बम हिला रही हैं. वहीं, वहां खड़े लोग जोरदार तालियां बजा रहे हैं और लोग उनके ठुमको के देख दीवाने हो रहे हैं।

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर कातिलाना ठुमके से फैंस के दिलों में लगाई आग


गोरी नागोरी के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और लोगों ने कमेंट में फायर और दिल वाला इमोजी भेजा है. वहीं, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि बहुत बढ़िया डांस. इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा कि अपकी रील्स देखने के लिए हम एक दिन की छुट्टी लेते हैं।

देखें गोरी नागोरी का डांस वीडियो :

ये भी देखें : शीला की जवानी पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाएं ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल


बता दें कि डांसर गोरी-नागोरी को बचपन से ही डांस का बहुत शोक था, वह 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं. डांस का शोक के चलते वे हमेशा स्कूल प्रतियोगिता में हिस्सा लेती थी और वे राजस्थानी गानों पर जमकर डांस करती थी. गोरी-नागोरी शकीरा की तरह डांसर बनान चाहती हैं और वह अकसर उनके डांस स्टेप फॉलो करती हैं।