home page

Haryanvi Dancer : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर कातिलाना ठुमके से फैंस के दिलों में लगाई आग

Haryanvi Dancer RC Upadhyay : आरसी उपाध्याय जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस देखने के लिए उतावले हो जाते हैं। आरसी का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते है। आरसी उपाध्याय फैंस के दिलों पर राज करती है। देखें-वीडियो 

 | 
Haryanvi Dancer : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर कातिलाना ठुमके से फैंस के दिलों में लगाई आग 

HR Breaking News (ब्यूरो) : RC Upadhyay Dance Video : हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब-जब स्टेज पर आती हैं, अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढा देती हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें उन्हें अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा सकता है।

ये भी देखें :  सुनीता बेबी ने दुपट्टा हटाकर किया हॉट डांस, फैंस बोले 'बैरन जान लेव गी'


वायरल हो रहे वीडियो में आर.सी उपाध्याय फेमस हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। डांसिंग स्टार के ठुमकों को देख वह फैंस बेकाबू हो जाते हैं। फैंस भी आर.सी उपाध्याय(viral dance video) संग स्टेज पर चढ़कर जबरदस्त डांस कर रहे हैं।

वीडियो में आर.सी उपाध्याय ने अपनी अदाओं से सभी के पसीनें छुड़ा दिए हैं। हर कोई बस उनके डांस की तारीफ कर रहा है। आर.सी जभी भी डांस करती हैं तो उनके एक्सप्रशेन देखने लायक होते हैं।

देखें आरीस उपाध्याय का डांस वीडियो : 

ये भी देखेें : सुनीता बेबी ने ‘फेयर एंड लवली’ गाने पर मटकाई कमरिया, फैंस बोले बैरन दिल लूट लिया

आर. सी उपाध्याय की बढ़ती लोकप्रियता देख यह कहना गलत नहीं होगा कि देसी स्टार, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं। इस वीडियो को NDJ Music नमा के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अभी तक 5.3 हजार तक लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही वीडियो पर कमेंट कर हर कोई बस आर.सी की तारीफ कर रहा है।