home page

Haryanvi Dance : गोरी रानी ने दिखाई ऐसी तड़क-भड़क, पब्लिक हुई मदहोश

Fair Queen : हरियाणवी डांसर गोरी रानी जब डांस करती है तो फैंस इने डांस को एकटक देखते रहते है। गोरी डांस में ऐसे लटके-झटके दिखाती है, की लोग दीवाने हो जाते है। गोरी फैंस के दिलों पर राज करती है। गोरी की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें गोरी हॉट अंदाज में डांस कर रही है।

 | 
Haryanvi Dance : गोरी रानी ने दिखाई ऐसी तड़क-भड़क, पब्लिक हुई मदहोश

HR Breaking News (ब्यूरो) Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों पर ठुमकों से आग लगाने वाली डांसर गोरी रानी (Gori Rani) इंटरनेट पर बिजली गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं इन दिनों गोरी का डांस वीडियो (dance video)काफी धमाल मचा रहा है क्योंकि वह ऐसे गजब के ठुमके(amazing dances) लगा रही हैं, जिसे देखकर एक चचा उन पर ग्लैड हुए जा रहे हैं. इतना ही नहीं ये चचा खचाखच भीड़ में पैजामा पहन ही ठुमके लगाने लग जाते हैं.

ये भी देखें : 


इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी हरे कलर के सूट में स्टेज पर जलवा बिखेर रही होती हैं. इस दौरान वह हरियाणवी गाने पर गजब के ठुमके लगाकर पर कहर ढाह रही हैं. इस वजह से इस वीडियो को बार-बार देखने के बाद भी लोगों का मन नहीं भर रहा है.

ये भी देखें :  सपना चौधरी बनी डॉक्टर, अब मुफ्त होगा इलाज

देखिए गोरी रानी का डांसआपको बताते चलें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज पर imran Saif पर शेयर किया गया है. साथ ही इस वीडियो को अब तक कई सारे 63 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके अलावा इन वीडियो पर लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘बहुत ही मस्त डांस’.