home page

Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस हुए मदहोश

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के गानों को फैंस काफी पंसद करते है. जब सपना चौधरी(Sapna Choudhary) डांस करती है. तो लाखों में भीड़ इकट्ठी हो जाती है. सपना कातिलाना अंदाज में डांस कर फैंस के दिलों पर छा जाती है।
 
 | 
Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली) Haryanvi: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशूहर डांसर हैं। सपना की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है बल्कि पूरे देश में हैं। उनके गाने सोशल मीडिया (social media)पर आते ही तहलका मचा देते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल(song viral) हो रहा है जिसमें वो कातिल एक्प्रेशन देकर अपने आशिक पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : 


सपना चौधरी (Sapna Dance Video) सूट में कातिल एक्सप्रेशन दे रही है और उनका देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसमें उन्होंने सूट पहना है और वो जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘वो छोरा मेरी जान से’ (Woh Chhora Meri Jaan Se) है। सपना के इस गाने को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि आते ही छा गया।

ये भी जानिये :  गोरी नागोरी जब स्टेज पर चली मटक-मटक के, तो फैंस के छूटे पसीने

ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना के गाने पर फैंस ने इतना प्यार लुटाया है। इससे पहले ही सपना के गानों को फैंस ने खूब पसंद किया जिसे लोग खूब सुनते है और थिरकते है। सपने के स्टेज डांस शो के लोग इतने दीवाने है कि उन्हें देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते है।